DRUGS CASE: रकुल प्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB की पूछताछ जारी

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

DRUGS CASE: रकुल प्रीत और दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से NCB की पूछताछ जारी

Gauri Manjeet Singh 25-09-2020 13:17:21

नई दिल्ली,Localnewsofindia-Bollywood Drugs Case News, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आया है। आज सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ कर रही है। एनसीबी दफ्तर में फिलहाल दोनों से पूछताछ जारी है। रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कल एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने को कहा था। इसके अलावा दीपिका कल एनसीबी के सामने पेश होंगी। 

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, रकुल पहले एनसीबी कार्यालय पहुंची और उसके बाद करिश्मा प्रकाश वहां पहुंची। एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

दीपिका की मैनेजर एनसीबी दफ्तर पहुंचीं

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी एसआईटी कार्यालय पहुंची। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। एनसीबी दीपिका पादुकोण से कल पूछताछ करेगी।

एनसीबी दफ्तर में रकुलप्रीत से पूछताछ

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह शुक्रवार सुबह 10.30 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं। एनसीबी सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स की जांच में उनका बयान दर्ज करेगी। फिलहाल मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ चल रही है। 

रकुलप्रीत को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है। इसके बाद एनसीबी अधिकारी रकुलप्रीत के घर पहुंचे और उन्हें समन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही। रकुलप्रीत कल रात ही हैदराबाद से मुंबई से लौटी हैं, वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस बीच, आज रकुल का सामना एनसीबी के सवालों से होगा।

दीपिका पादुकोण की मैनेजर से पूछताछ

एनसीबी आज दीपिका
पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि करिश्मा और दीपिका पादुकोण की एक ड्रग चैट सामने आई थी, जिसमें दोनों के बीच हैश और 'माल' को लेकर बातचीत हुई थी। करिश्मा से एनसीबी इसी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी, वहीं दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी।

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले की जांच कर रही नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है, इनमें दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone), सारा अली खान(Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर(Sharaddha Kapoor) शामिल हैं।

एनसीबी की मुंबई में छापेमारी

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जोनल यूनिट की टीमें मुंबई में तीन अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण से कल होगी पूछताछ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब शनिवार को पूछताछ करेगा। पहले यह पूछताछ शुक्रवार को होने वाली थी। दो अन्य अभिनेत्रियों सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से भी शनिवार को ही पूछताछ होनी है। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच वाट्सएप चैट का पता चलने के बाद ही एनसीबी ने अभिनेत्री से पूछताछ करने का फैसला किया है।

इस बीच, दीपिका के अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दीपिका गुरुवार देर शाम गोवा से अपने पति रणवीर सिंह के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचीं। करिश्मा प्रकाश एवं वकीलों की टीम भी उनके साथ थी। एनसीबी के एक अधिकारी ने बुधवार को ही दीपिका से मिलकर उन्हें पूछताछ के लिए समन दे दिया था। माना जा रहा है कि गुरुवार को देर से मुंबई पहुंचने के कारण दीपिका का कोविड टेस्ट नहीं हो सका है। शुक्रवार को यह टेस्ट होने के बाद ही वह एनसीबी के सामने हाजिर होंगी।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :