Chhalaang Review-लोगो को काफी पसंद आ रही है राजकुमार राव की फिल्म छलांग

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

Chhalaang Review-लोगो को काफी पसंद आ रही है राजकुमार राव की फिल्म छलांग

Gauri Manjeet Singh 13-11-2020 12:43:25

नई दिल्ली,Localnewsofindia-राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग अमेजन प्राइव वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इसमें मोहम्मद जीशान अयूब भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। फिल्म छलांग जीवन में आगे बढ़ने, सम्मान पाने और कभी हार न मानने की सीख देती है। फिल्म को एक रीफ्रेशिंग स्टोरी के साथ दर्शकों के सामने परोसा गया है जो आपको अपने स्कूल के दिनों की याद दिला देगा। 

कहानी

फिल्म की कहानी हरियाणा में रहने वाले मोहिंदर हुड्डा उर्फ मोन्टू की है, जिसका किरदार राजकुमार राव ने निभाया है। वह एक सरकारी स्कूल का पीटी टीचर है। वह स्कूल के बच्चों को कभी कुछ सिखा देता है नहीं तो ग्राउंड में बैठकर सिर्फ टाइमपास करता है। मोन्टू की लाइफ में सबकुछ सही चल रहा होता तभी स्कूल में नीलिमी मैडम (नुसरत भरूचा) की एंट्री होती है जो एक कंप्यूटर टीचर है। 

नीलिमा को रिझाने की कोशिश में मोन्टू जुट जाता है। इस बीच स्कूल में आता है नया पीटी टीचर मिस्टर सिंह (मोहम्मद जीशान अयूब) आता है। मिस्टर सिंह के आने के बाद
मोन्टू की जिंदगी परेशानियों से घिर जाती है। यहां तक कि बात मोन्टू की नौकरी और सम्मान पर आ जाती है। अपना सम्मान छिनता देख मोन्टू, मिस्टर सिंह को स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन करने का चैलेंज देता है। फिल्म में आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

राजकुमार राव बॉलीवुड के एक उम्दा एक्टर हैं। वह अपनी एक्टिंग से फैन्स को इम्प्रेस करने से कभी नहीं चूकते हैं। छलांग में भी उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग की है। नीलिमी के रोल में नुसरत भरुचा ने अच्छा काम किया है। फिल्म में उनके सीन्स भले ही कम हैं लेकिन उनका काम लायक है। मोहम्मद जीशान अयूब ने भी शानदार एक्टिंग की है। स्कूल के बच्चों ने फिल्म में जान डाल दी है।

डायरेक्शन

हंसल मेहता मंझे हुए डायरेक्टर हैं। फिल्म में उनका काम और निर्देशन का बारीकियां साफ नजर आती हैं। स्कूल और पीटी टीचर की जिंदगी को डायरेक्टर हंसल मेहता ने बहुत अच्छे से दिखाया है। इसकी कहानी को लव रंजन ने लिखा है। फिल्म का म्यूजिक भी काफी बढ़िया है।

https://youtu.be/BY-0SbSF2dE

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :