सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस FIR लिखने में झिझकी

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार पुलिस FIR लिखने में झिझकी

Gauri Manjeet Singh 29-07-2020 11:53:18


 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उनके पिता के.के सिंह ने अभिनेत्री और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील और पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर एफआईआर न करने और परिवार पर प्रोडक्शन हाउस का नाम लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मांग की है कि इसकी पूरी जांच पटना पुलिस ही करे।

समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील और पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल विकास सिंह ने कहा कि अब एफआईआर दर्ज हो गई है, क्योंकि परिवार सदमे में था और मुंबई पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम लेने और उन्हें इस मामले में शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी। यह केस एक अलग दिशा में जा रहा था।

उन्होंने आगे कहा कि पटना पुलिस थोड़ा झिझक रही थी, मगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा ने उन्हें मामला समझाया और तब जाकर एफआईआर दर्ज की ई। हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच पटना पुलिस करे। परिवार ने अभी तक CBI जांच
की मांग नहीं की है। 

वहीं, पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी ने कहा कि एफआईआर दर्ज हो गई है और प्राथमिक जांच भी शुरू हो गई है। अभी यह कहना उचित नहीं है कि किन-किन लोगों से पूछताछ होगी। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के एफआईआर में जिन लोगों का नाम है, सबके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

इसके अलावा, बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने कहा कि बिहार पुलिस के एफआईआर से सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की उम्मीद जगी है। भारत और बिहार के लाखों फैन्स को यह उम्मीद है कि जांच पूरी निष्पक्षता से होगी और जो भी उनके आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं, उन्हें सजा मिलेगी। 

गौरतलब है कि सुशांत के पिता ने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि सुशांत के सारे बैंक अकाउंट्स और कार्ड्स, रिया और उनके परिजनों के कंट्रोल में थे। सुशांत ने कई बार बताया कि ये लोग उसे पागल खाने में डालना चाहते थे और वह कुछ नहीं कर पा रहे थे। सुशांत जब अपनी बहनों से मिलने गए तो रिया ने उनपर मुंबई वापस आने का दबाव डाला। इसके बाद सुशांत से परिवार की बातचीत भी कम होने लगी। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :