कोहली-रोहित नहीं तो भारत 0-4 से हारेगा टेस्ट सीरीज- स्टीव स्मिथ

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

कोहली-रोहित नहीं तो भारत 0-4 से हारेगा टेस्ट सीरीज- स्टीव स्मिथ

Anjali Yadav 24-11-2020 14:50:14

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है. पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क और स्टीव स्मिथ का मानना है कि विराट कोहली का टेस्ट सीरीज में नहीं होना भारत के लिए बड़ा झटका होगा. क्लार्क ने तो यहां तक दावा किया है कि अगर विराट कोहली टोन सेट करने में असफल होंगे तो भारतीय टीम टेस्ट सीरीज 4-0 से हारेगी. बता दें कि कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव के तहत स्वदेश लौटेंगे.

माइकल क्लार्क ने एक इंटरव्यू में कहा, 'विराट कोहली वनडे और टी-20 में आगे बढ़कर टीम को लीड करते हैं. अगर वह इन दोनों सीरीज में टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाते हैं तो भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में एकतारफा 4-0 से हारेगी. मेरा मानना है कि यह सब कुछ पहले टेस्ट पर भी निर्भर करेगा, जिसके बाद विराट को स्वदेश लौटना है. वह बड़े कद के खिलाड़ी हैं और उनकी गैरमौजूदगी में
जगह को भर पाना मुश्किल है.'



रोहित और विराट का न होना बंड़ा अंतर पैदा करेगा- स्मिथ 

दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की गैरमौजूदगी से भारतीय टीम में ‘बड़ा अंतर’ पैदा होगा लेकिन मेहमान टीम के पास काफी प्रतिभावान खिलाड़ी हैं जो दबाव की स्थिति में जिम्मेदारी निभा सकते हैं. पैर की मांसपेशियों की चोट से उबर रहे रोहित सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा नहीं हैं और उनका टेस्ट सीरीज में खेलना भी संदिग्ध है.



भारत के पास कई और अहम खिलाड़ी

स्मिथ ने कहा, ‘बेशक रोहित सीमित ओवरों के क्रिकेट का बेहतरीन खिलाड़ी है, शीर्ष क्रम में कई वर्षों से वह यह साबित कर रहा है, इसलिए बेशक हां, इससे बड़ा अंतर पैदा होता है.’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन भारतीय टीम की खूबसूरती यह है कि इतने सारे बल्लेबाज सामने आ रहे हैं जो शीर्ष स्तर के हैं.’ स्मिथ ने मयंक अग्रवाल और लोकेश राहुल के नाम लिए जो आईपीएल के दौरान शानदान फॉर्म में थे.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :