IPL 2020: दिल्ली के सामने चेन्नई की चुनौती

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

IPL 2020: दिल्ली के सामने चेन्नई की चुनौती

Anjali Yadav 25-09-2020 17:31:25

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का सातवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अब से कुछ देर में दुबई में खेला जाएगा. अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली को तीन बार की आइपीएल चैंपियन टीम चेन्नई से भिड़ना है. इस टूर्नामेंट में चेन्नई और दिल्ली की टीम एक-एक मैच जीत चुकी है. हालांकि, सीएसके को पिछले मैच में हार मिली है. ऐसे में कप्तान एमएस धौनी चाहेंगे कि टीम जीत की पटरी पर लौटे.


दोनों टीमों ने की है एक ही गलती

IPL 2020 में अभी तक दिल्ली की टीम ने सिर्फ एक मुकाबला खेला है, जबकि चेन्नई दो मैच खेल चुकी है. हैरान करने वाली बात ये है कि सीएसके ने अपने दोनों मैचों में एक गलती को दोहराया है. वहीं, दिल्ली की टीम ने भी वही गलती की है, जो गलती चेन्नई ने लगातार दो बार की है. ये गलती है दोनों टीमों का बल्लेबाजी क्रम. धौनी हर बार नीचे बल्लेबाजी कर रहे हैं, जबकि दिल्ली
की टीम रिषभ पंत को नंबर 3 पर भेजने का चांस नहीं लिया है. ऐसे में इस मैच में दोनों टीमें इस गलती को दोहराने से बचेंगी.


CSK-DC में हेड टू हेड

एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक आइपीएल के इतिहास में कुल 21 मैच खेले गए हैं. इन 21 मैचों में 15 बार सीएसके को जीत मिली है, जबकि सिर्फ 6 बार दिल्ली की टीम ने बाजी मारी है. ऐसे में दिल्ली की टीम का यहां मनोबल थोड़ा नीचा होगा. यहां तक कि पिछले 5 मुकाबलों में से सीएसके ने चार मुकाबलों में दिल्ली को धूल चटाई है.

CSk की संभावित प्लेइंग इलेवन- शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डुप्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, एमएस धौनी (कप्तान/विकेटकीपर), सैम कुर्रन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, पीयुष चावला, दीपक चाहर और लुंगी नगिदी.

DC की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत(विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर(कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया और आवेश खान.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :