IPL 2020: हैदराबाद को धोकर फाइनल में पहुंची दिल्ली

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

IPL 2020: हैदराबाद को धोकर फाइनल में पहुंची दिल्ली

Anjali Yadav 09-11-2020 14:33:32

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: हैदराबाद को धोकर दिल्ली पहुंची आईपीएल 2020 के फाइनल में पहुंच गई है. अब उसकी खिताबी जंग 10 नवबंर को मुंबई इंडियंस से होगी. दिल्ली को शिखर धवन की बड़ी पारी का फायदा मिला, वहीं मार्कस स्टोइनिस के आलराउंड खेल ने भी दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद को हराने में मदद की.

 

 

 

IPL में पहली बार बनाई फाइनल में जगह

खास बात यह है कि दिल्ली ने पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 189 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट पर 172 रन ही बना सकी. दिल्ली फाइनल में 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियन्स से भिड़ेगी.

 

 

DC के खिलाफ SRH को लगा दुसरा झटका

दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद को दूसरा झटका भी लग गया है. प्रियम गर्ग बोल्‍ड हो गए हैं. इससे पहले डेविड वॉर्नर सस्ते में आउट हो गए हैं. वह सिर्फ दो रन ही बनाए पाए. हैदराबाद ने 5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 45 रन बनाए है. इससे पहले दिल्‍ली ने हैदराबाद को 190 रनों का लक्ष्‍य दिया.

 

 

DC ने 3 विकेट के नुकसान पर बनाए 189 रन

दिल्ली ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए. हेटमायर 42 रन पर नाबाद रहे. दिल्ली के ओपनर शिखर धवन ने धमाकेदार बैटिंग करते आईपीएल टूर्नामेंट 2020 में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा कर लिया है. उन्होंने छक्के की सहायता से अपना पचासा पूरा किया. इसके साथ ही दिल्ली का स्कोर 10 ओवर में एक
विकेट के नुकसान पर
102 रन है. इससे पहले दिल्ली का 9वें ओवर में पहला विकेट गिरा है. ओपनर स्टोइनिस 38 रन बनाकर आउट हुए. स्टोइनिस को राशिद खान ने आउट किया.

 

 

धवन और स्टोइनिस ने की सधी हुई शुरुआत

शिखर धवन और स्टोइनिस ने दिल्ली के लिए सधी हुई शुरुआत की है. दोनों ने 6 ओवर में टीम के लिए 60 रन बना लिए हैं. आईपीएल 2020 के क्वालिफायर-2 में आज सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने होंगी. यह अहम मुकाबला अबु धाबी में हो रहा है. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. इस तरह हैदराबाद गेंदबाजी करेगी.

 

टीमें

 

दिल्ली कैपिटल्स -

श्रेयस अय्यर (कप्तान), कैगिसो रबाडा, मार्कस स्टोइनिस, संदीप लामिछाने, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, शिमरॉन हेटमेयर, ललित यादव, अवेश खान, अक्षर पटेल, एलेक्स केरी, मोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, तुषार देशपांडे, ऋषभ पंत, हर्षल पटेल, कीमो पॉल, एनरिक नॉर्जे, डैनियल सैम्स, प्रवीण दुबे.

 

सनराइजर्स हैदराबाद -

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, मनीष पांडे, ऋद्धिमान साहा, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जेसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, बी संदीप, खलील अहमद, संदीप शर्मा, संजय यादव, फैबियन एलेन, पृथ्वी राज यारा, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टैनलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :