IND vs SL 3rd ODI: क्रीज पर टिके पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

IND vs SL 3rd ODI: क्रीज पर टिके पृथ्वी शॉ और संजू सैमसन

Anjali Yadav 23-07-2021 16:06:44

अंजलि यादव,               
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,               


नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कोलंबो के प्रेमादास स्टेडियम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया पहले दोनों वनडे जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना चुकी है. टीम इंडिया की नज़रें क्लीन स्वीप के साथ उन खिलाड़ियों को मौका देने की भी हैं जिन्हें पहले दोनों वनडे में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली. वहीं सैमसन और पृथ्वी शॉ के बीच अच्छी साझेदार चल रही है. दोनों बल्लेबाज संभलकर खेल रहे हैं और मौका मिलने पर बड़े शॉट लगा रहे हैं. 

 

दोनों बल्लेबाजों के बीच हो रही साझेदारी

सैमसन और पृथ्वी शॉ के बीच अच्छी साझेदार चल रही है. दोनों बल्लेबाज संभलकर खेल रहे हैं और मौका मिलने पर बड़े शॉट लगा रहे हैं. वे सिंगल और डबल लेकर भी स्कोर को आगे बढ़ा रहे हैं. पृथ्वी 33 और सैमसन 24 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. इस ओवरर से 5
रन मिले. 12 ओवर के बाद इंडिया का स्कोर 76/1 है.

 

इस ओवर से आए पांच रन

करुणारत्ने अपना चौथा ओवर करने आए हैं. उनके सामने बल्लेबाजों को रोकने की चुनौती है. इस ओवर में भारतीय बल्लेबाजों ने एक चौका बटोरा. संजू सैमसन धीरे-धीरे रनों की रफ्तार बढ़ा रहे हैं. उन्होंने धनंजया के ओवर की चौथी गेंद पर लंबा छक्का जड़ दिया. इस ओवर में बल्लेबाजों ने 66 रन बटोरे.

 

टीम का स्कोर 50 के पार

पृथ्वी शॉ ने अपने शानदार अंदाज में चमीरा के ओवर की पहली गेंद को सीमा रेखा के पार 4 रनों के लिए पहुंचा दिया. इसके बाद एक बार फिर पृथ्वी ने चौका जड़कर भारत के स्कोर को 50 के पार पहुंचा दिया.

 

टीम को बड़ी साझेदारी की जरूरत

दोनों बल्लेबाजों के सामने इस साझेदारी को आगे बढ़ाने की चुनौती है. अगर बल्लेबाज इसमें सफल हुए, तो टीम मजबूत स्थिति में पहुंच सकती है. फिलहाल पृथ्वी शॉ 18 रन और संजू सैमसन 7 रन बनाकर खेल रहे हैं. करुणारत्ने ने इस ओवर में किफायती गेंदबाजी करते हुए महज 4 रन दिए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :