IND vs NZ 2021: न्यूजीलैंड को तीसरा झटका, रॉस टेलर को शमी ने बनाया शिकार

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

IND vs NZ 2021: न्यूजीलैंड को तीसरा झटका, रॉस टेलर को शमी ने बनाया शिकार

Anjali Yadav 22-06-2021 17:39:05

अंजलि यादव, 
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया, 

 

नई दिल्ली: भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में पांचवें दिन का खेल जारी है. बारिश के कारण दिन का खेल करीब एक घंटे की देरी से शुरू हुआ. इससे पहले चौथे दिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. हालांकि पांचवें दिन के लिए अधिकारियों ने फैसला किया कि 91 ओवर फेंके जाएंगे. अब यह पक्का माना जा रहा है कि मैच में रिजर्व डे यानी छठे दिन का भी इस्तेमाल किया जाएगा.

 

न्यूजीलैंड को लगा तीसरा झटका

भारत को आखिरकार मिली सफलता, पेसर इशांत शर्मा ने रॉस टेलर (11) को शुभमन गिल के हाथों कैच कराया. टेलर ने 37 गेंदों की अपनी पारी में दो चौके लगाए. न्यूजीलैंड का तीसरा विकेट
117 के टीम स्कोर पर गिरा.

 

पहले घंटे में बने सिर्फ 15 रन 

भारतीय गेंदबाज आज काफी टाइट गेंदबाजी कर रहे हैं. कीवी बल्लेबाज़ों के लिए रन बनाना बेहद मुश्किल हो रहा है. पहले एक घंटे में सिर्फ 15 रन बने हैं. 

 

बारिश के कारण नहीं हुआ था टॉस 

भारी बारिश के चलते मुकाबले के पहले दिन टॉस तक नहीं हो पाया था. खेल दूसरे और तीसरे दिन हुआ, मगर खराब रोशनी के चलते समय से पहले ही दिन का खेल खत्‍म करना पड़ा. तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने से पहले न्‍यूजीलैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए. केन विलियमसन 12 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं. इससे पहले कीवी गेंदबाजों ने भारतीय पारी को 217 रन पर समेट दिया था.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :