IND vs NZ 2021 Final: पारी संभालने में जुटे ऋषभ पंत

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

IND vs NZ 2021 Final: पारी संभालने में जुटे ऋषभ पंत

Anjali Yadav 23-06-2021 16:47:30

अंजलि यादव,       
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,       


नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच साउथम्पटन के द एजिस बाउल स्टेडियम में खेला जा रहा है. रिजर्व डे का खेल शुरू हो चुका है. रिजर्व डे पर काइल जेमीसन ने विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को आउट कर टीम इंडिया को बड़े झटके दिए हैं. क्रीज पर ऋषभ पंत हैं. 

 

अजिंक्य रहाणे भी आउट 
109 रनों के स्कोर भारत का पांचवां विकेट गिर गया है. रहाणे 40 गेंदो में 15 रन बनाकर विकेट के पीछे कैच आउट हुए. उन्हें ट्रेंट बोल्ट ने पवेलियन भेजा. भारत की लीड अभी 77 रनों
की हैं. 

 

क्रीज पर ऋषभ पंत 
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने काउंटर अटैक शुरू किया है. वे अब तक तीन चौके लगा चुके हैं. हालांकि उनका एक कैच छूट चुका है. रवींद्र जडेजा, नील वैगनर की गेंद पर दो रन ले लिए हैं. इसके साथ ही स्कोर 116 हुआ. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने दोनों पारियों में अजिंक्य रहाणे को आउट किया. रहाणे ने पहली पारी में 49 रन बनाए थे.
फाइनल में भारतीय बल्लेबाज अब तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. दोनों पारियों को मिलाकर 14 विकेट गिर चुके हैं. लेकिन अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :