कोहली को पैटरनिटी लीव देने पर गावस्कर ने लगायी टीम मैनेजमेंट की क्लास

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

कोहली को पैटरनिटी लीव देने पर गावस्कर ने लगायी टीम मैनेजमेंट की क्लास

Anjali Yadav 24-12-2020 15:22:43

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

 

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम मैनेजमेंट के डबल स्टैंडर्ड रवैये की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि टीम मैनेजमेंट ने अलग-अलग व्यक्तियों के लिए अलग-अलग कानून बना रखा हैं. मैनेजमेंट ने विराट कोहली को तो पैटरनिटी लीव दिया, लेकिन टीम के नये सदस्य टी नटराजन को नहीं.

 

 

अलग-अलग व्यक्तियों के लिए अलग-अलग कानून

विराट कोहली टीम के आस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट गये क्योंकि उनके पहले बच्चे का जन्म जनवरी में होना है. टीम मैनेजमेंट ने उनकी छुट्टी मंजूर की, अजिंक्य रहाणे सीरीज के बाकी बचे मैच में भारत का नेतृत्व करेंगे.

लिटिल मास्टर ने टीम मैनेजमेंट से यह सवाल किया है कि अगर कोहली को लीव मिली थी तो टी नटराजन को पैटरनिटी लीव क्यों नहीं मिलनी चाहिए थी? टी नटराजन के बच्चे का जन्म नवंबर में आईपीएल के दौरान हुआ. गावस्कर ने स्पोर्ट्‌स स्टार पर अपने कॉलम में यह सवाल उठाया है.

 

 

टी-20 मैचों में नटराजन का डेब्यू रहा बेहतरीन

टी नटराजन ने आईपीएल में शानदार खेल दिखाया
था. आईपीएल की समाप्ति के बाद उन्हें दुबई से सीधे आस्ट्रेलिया ले जाया गया. उन्हें अपने बच्चे को देखने के लिए भी छुट्टी नहीं मिली. उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे के लिए बॉलिंग यूनिट में शामिल किया गया था. चूंकि नटराजटन नये थे इसलिए उन्होंने कुछ नहीं कहा
, टी-20 में मैचों में उनका डेब्यू बहुत ही बेहतरीन रहा.

  

 

नटराजन को नहीं बनाया गया टीम का हिस्सा

लेकिन टेस्ट मैच के दौरान उन्हें रोकने का क्या तुक था जबकि उन्हें टीम का हिस्सा भी नहीं बनाया गया है. उनसे यह कहा गया कि वे नेट बॉलर के तौर पर टीम के साथ रहें और सीरीज की समाप्ति के बाद जनवरी के तीसरे सप्ताह में वापस लौटें. यानी कि नटराजन जनवरी के तीसरे सप्ताह में अपनी बेटी को देख पायेंगे जबकि उसका जन्म नवंबर में ही हुआ है.

 

 

अश्विन का सही तरीके से उपयोग नहीं करने पर साधा निशाना

गावस्कर ने टीम में आर अश्विन का सही तरीके से उपयोग नहीं करने के लिए भी टीम मैनेजमेंट पर तीखा हमला बोला. गावस्कर ने अपने कॉलम के अंत में लिखा है- अलग व्यक्ति के लिए अलग कानून, अगर विश्वास ना हो तो अश्विन और नटराजन से पूछिए.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :