डीडीसीए खेल सचिव को उनके स्कूली खिलाडियों की एल्युमनी द्वारा किया गया सम्मानित

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

डीडीसीए खेल सचिव को उनके स्कूली खिलाडियों की एल्युमनी द्वारा किया गया सम्मानित

Gauri Manjeet Singh 06-04-2022 12:55:24

 

(डीडीसीए के खेल सचिव सिद्वार्थ साहिब सिंह वर्मा, पूर्व महिला टेस्ट क्रिकेटर  अमिता शर्मा एवं लूडलो कैसिल स्कूल एल्युमनी )
 

-सिद्वार्थ साहिब सिंह वर्मा और अमिता शर्मा को स्मृति चिन्ह दिए।
-पूर्व खिलाडियों ने अपने गुरू विजय कुमार का भी किसा सम्मान।

गौरी मंजीत सिंह, 
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया

नई दिल्ली। डीडीसीए के खेल सचिव सिद्वार्थ साहिब सिंह वर्मा और पूर्व महिला टेस्ट क्रिकेटर अमित शर्मा को आज लूडलो केसिल स्कूल शंकराचार्य एल्युमनी द्वारा सम्मानित किया गया। इसी कार्यक्रम में पूर्व छा़त्रों ने अपने क्रिकेट कोच व गुरू विजय कुमार को भी स्मृति चिन्ह प्रदान किया। 
मालूम हो कि सिद्वार्थ साहिब सिंह वर्मा ने अपने चार वर्ष आईपी कालेज के पीछे स्थित लूडलो केसिल स्कूल शंकराचार्य मार्ग पर बिताए थे। उस समय पर यह स्कूल शिक्षा और खेल मंे बहुत अव्वल हुआ करता था। इस दौरान लूडलो केसिल स्कूल शंकराचार्य एल्युमनी मंे शामिल पूर्व खिलाडियों ने सिद्वार्थ साहिब वर्मा और अंतराष्टृीय महिला क्रिकेट में छाप छोडने वाली तेज गेंदबाज अमित शर्मा को स्मृति
चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम का संचालन पूर्व क्रिकेटर व साफटबाल खिलाडी रेनू चौधरी और दीपक चुग द्वारा बखुबी किया गया। यह सभी अपने स्कूली शिक्षा के 25 सालो बाद मिलें। 
कार्यक्रम में एल्युमनी के करीब 25 से अधिक राष्टृीय और राज्य स्तर पर खेलने वाले खिलाडी  मौजूद थे। इस दौरान एल्युमनी की तरफ से छात्रों ने अपने क्रिकेट कोच विजय कुमार को भी स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। वहीं बीसीसीआई में लेबल वन कोचिंग के लिए चुने गए अग्नेश सूर्या और एनआईएस कोच आकाश चौहान को भी सिद्वार्थ साहिब सिंह वर्मा द्वारा सम्मानित किया गया। यहीं नही इस अवसर पर सभी पूर्व खिलाडियों ने अपनी स्कूली यादें भी ताजा की। इस अवसर पर दिल्ली से क्रिकेट खेलने वाले खिलाडियों में संजीव थपलियाल, अग्नेश सूर्या, आकाश चौहान शक्ति सिंह रेनू चौधरी, धर्मवीर, चारू, अनुभा, दीपक चुग, दीपक कुमार, विकास शर्मा, साफटबाल व बेसबाल खिलाडियों में अनु भास्कर, गगन कुकरेजा, ज्योति थपलियाल, ममता, सचिन ठाकुर आदि मौजूद थे। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :