Ashes 2022: पैट कमिंस ने उस्मान ख्वाजा के लिए रोका शैंपेन सेलिब्रेशन, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने ऐसे किया रिऐक्ट

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

Ashes 2022: पैट कमिंस ने उस्मान ख्वाजा के लिए रोका शैंपेन सेलिब्रेशन, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने ऐसे किया रिऐक्ट

Priya Patwal 17-01-2022 17:14:48

प्रिया पटवाल,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,    

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा के लिए एशेज 2021-22 कभी ना भूलने वाला साबित हुआ। ख्वाजा ने लंबे समय बाद इस सीरीज के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी दिलाई। ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज 4-0 से जीती और जब जीत का सेलिब्रेशन के लिए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों ने ट्रॉफी के साथ शैंपेन बोतल खोली, तब ख्वाजा पोडियम से नीचे कूद गए। इसके बाद कप्तान पैट कमिंस ने शैंपेन सेलिब्रेशन रोक दिया और ख्वाजा को वापस पोडियम पर बुलाया। कमिंस की इस हरकत की क्रिकेट जगत में जमकर तारीफ हो रही है।

ख्वाजा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,
'अगर यह वीडियो यह नहीं दिखाता है लड़कों मैं तुम्हारे साथ खड़ा हूं तो मुझे नहीं लगता कि क्या यह साबित कर सकता है। सबने अपना नॉर्मल शैंपेन सेलिब्रेशन रोक दिया कि मैं वापस उस जश्न का हिस्सा बन सकूं। मुझे लगता है कि हम एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिसबेन टेस्ट 9 विकेट से जीता, फिर एडिलेड टेस्ट 275 नों से अपने नाम किया। तीसरा टेस्ट मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मेलबर्न में खेला और एक पारी और 14 रनों से इसे जीता। सिडनी टेस्ट दोनों टीमों के बीच ड्रॉ पर छूटा, जबकि होबार्ट टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने 146 रनों से जीता था।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :