IPL 2020: हार के बाद मायूस हुए KL राहुल

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

IPL 2020: हार के बाद मायूस हुए KL राहुल

Gauri Manjeet Singh 02-10-2020 11:17:00

नई दिल्ली,Localnewsofindia-चार बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस की टीम ने गुरुवार को अपनी पिछली हार से सबक लेते हुए जबरदस्त खेल दिखाया और अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में दमदार प्रदर्शन करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 70 रनों की पारी खेली। आखिरी ओवरों में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या ने तेज बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर 190 के पार पहुंचाया। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई किंग्स 11 पंजाब टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी। पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन ने बनाए। जोरदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके। उन्होंने मैच के बाद बताया है कि आखिर टीम से कहां गलती हो गई।

राहुल ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि यह कुंठित करने वाली हार है, लेकिन मायूसी तो है। उन्होंने कहा कि हम चार में से तीन मैच जीत सकते
थे। इस मैच में हमने कुछ गलतियां कीं। उम्मीद है कि हम अगले मैचों में मजबूती से खेलेंगे। एक और गेंदबाज की जरूरत है या एक ऑलराउंडर की जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सके। हम कोचों के साथ मिलकर तय करेंगे।

आज के मुकाबले में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला। इसका नतीजा ये हुआ कि पूरी टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाने के बाद 143 रन ही बना पाई जबकि जीत के लिए उन्हें 192 रनों का लक्ष्य मिला था। मुंबई इंडियंस ने 48 रनों से शानदार जीत दर्ज की और इसके साथ ही प्वॉइंट टेबल में नंबर-6 से सीधा टॉप पर पहुंच गया है। किंग्स इलेवन पंजाब छठे नंबर पर फिसल गया है।

हर एक मैच के साथ आईपीएल प्वॉइंट टेबल भी काफी रोमांचक होता जा रहा है। फिलहाल पांच टीमों के खाते में चार प्वॉइंट्स हैं, मुंबई इंडियंस बेहतर नेट रनरेट के आधार पर टॉप पर पहुंच गया है। मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब दो ऐसी टीमें हैं, जिन्होंने चार-चार मैच खेले हैं, बाकी सभी टीमों ने अभी तक तीन-तीन मैच खेले हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :