IPL 2020 CSK vs KKR: वरुण चक्रवर्ती ने दर्ज किया धोनी के खिलाफ खास रिकॉर्ड

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

IPL 2020 CSK vs KKR: वरुण चक्रवर्ती ने दर्ज किया धोनी के खिलाफ खास रिकॉर्ड

Gauri Manjeet Singh 30-10-2020 11:34:46

नई दिल्ली,Localnewsofindia-आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 49वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम ने कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर 6 विकेट से जीत दर्ज की। केकेआर की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने ऋतुराज गायकवाड (72) और रविंद्र जडेजा (31) की पारियों के दम पर मैच को अपने नाम किया। सीएसके के कप्तान धोनी को इस मैच में वरुण चक्रवर्ती ने क्लीन बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई और उनके खिलाफ एक खास रिकॉर्ड को भी अपने नाम किया।

वरुण चक्रवर्ती आईपीएल में ऐसे पहले गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को दो बार क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट चटकाया है। गुरुवार को खेले गए मैच में वरुण ने धोनी (1) का विकेट 15वें ओवर में अपने नाम किया। इससे पहले इस सीजन में केकेआर और सीएसके के बीच
खेले गए मैच में भी धोनी वरुण चक्रवर्ती की ही गेंद पर बोल्ड हुए थे। आईपीएल के इतिहास में अबतक धोनी को कोई भी एक गेंदबाज दो बार क्लीन बोल्ड करके उनका विकेट अपने नाम नहीं कर सका था। 

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत अच्छी रही और शेन वॉट्सन (14) और ऋतुराज गायकवाड (72) ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े, वरुण चक्रवर्ती ने वॉट्सन को आउट करके केकेआर की टीम को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद, अंबाती रायुडू (38) ने गायकवाड के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 68 रन जोड़े और टीम को मजबूत स्थिती में पहुंचाया। आखिरी के ओवरों में रविंद्र जडेजा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों में 31 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इससे पहले, केकेआर की तरफ से नीतीश राणा ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए, जिसके चलते टीम 20 ओवर में 172 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :