गुजरात-Ampere Electric Scooter को खरीदना हुआ आसान

एफए एयरलाइंस क्षेत्रीय एयरलाइन फ्लाईबिग का अधिग्रहण करेगी फिल्म Emergency की फिर बदली रिलीज डेट ब्लड शुगर कंट्रोल करने के लिए अपनी डाइट में शामिल करें ये 5 बीज आजमगढ़/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा पेयजल समस्या का हुआ समाधान- सतना हमीरपुर में राष्ट्रीय डेंगू दिवस पर निकाली गई रैली शिवहर में देशी कट्टा के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार चंदौली में मतदान कार्मिकों का द्वितीय रेंडमाइजेस हुआ संपन्न प्रदेश में बच्चों के सुपोषण की जांच के लिए वजन तिहार मनाया जा रहा है जालौन में आज लोकसभा चुनाव के तहत रूट मार्च, फुट पेट्रोलिंग की गयी आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार पीलीभीत में दुष्कर्म व पास्को के आरोपी को न्यायालय ने सुनाई 14 वर्ष की सजा और एक लाख अर्थ दंड लगाया भाजपा केे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 18 मई को एक दिवसीय चंबा दौरे पर सूरतगढ : अवैध हीरोइन सहित नशा तस्कर गिरफ्तार यूपी बोर्ड : हाईस्कूल और इंटरमीडिएट में अब होंगे मासिक टेस्ट आज का राशिफल तीर्थन घाटी के भिंडी थाच में शहीद लगन चन्द मेमोरियल कप सीजन-4 का सफल समापन। युवा मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन तीन नए आपराधिक कानूनों पर रायपुर में हुई कार्यशाला उत्तराखंड : केदारनाथ यात्रा के दौरान घोड़े-खच्चरों के स्वास्थ्य की जांच के लिए डॉक्टरों की तैनाती

गुजरात-Ampere Electric Scooter को खरीदना हुआ आसान

Gauri Manjeet Singh 07-07-2021 14:23:42

Ampere Electric Scooters गुजरात में बेहद ही सस्ते हो गए हैं। दरसअसल राज्य द्वारा हाल ही में अपनी ईवी पॉलिसी 2021 की घोषणा के बाद से एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में गिरावट आई है जिसके चलते अब ग्राहक भारी कटौती के साथ इन्हें खरीद सकते हैं। ईवी नीति 2021 का मकसद देश भर में इलेक्ट्रिक वाहनों को लोकप्रिय बनाना है जिससे लोग आम फ्यूल वाहनों को चलाना छोड़कर इलेक्ट्रिक वाहन खरीद सकें और पर्यावरण संरक्षण में भागीदारी कर सकें। ईवी पॉलिसी आने के बाद अब एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतों में तकरीबन 20,000 रुपये की कटौती हुई है। 
अगर एम्पियर इलेक्ट्रिक स्कूटर की पुरानी कीमतों की बात करें तो पहले मैग्नस की कीमत 74,990 रुपये थी, गुजरात में खरीदारों को अब इसके लिए 47,990 रुपये चुकाने पड़ेंगे। इसी तरह, Zeal की कीमत कुछ समय पहले तक 68,990 थी, लेकिन अब इसे 41,990 रुपये में आसानी से खरीदा जा सकता है (सभी कीमतें एक्स शोरूम हैं)। 
आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक निर्माता
कंपनियां अपने वाहनों के दाम में भारी कटौती कर चुकी हैं जिनमें Revolt Motors भी शामिल है जिसकी आरवी 400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपको बता दें कि लॉन्चिंग के बाद से ही ये मोटरसाइकिल देश में चर्चा का विषय बन गई थी लेकिन अब ये मार्केट के रिकॉर्ड तोड़ रही है। 
दरअसल बेहतरीन तकनीक और फीचर्स से लैस इस मोटरसाइकिल की कीमत में ईवी पॉलिसी के चलते कंपनी ने भारी कटौती की है। इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमतों में 28,201 रुपये की भारी कटौती हुई है जिसके बाद अब ग्राहक इसे जमकर खरीद रहे हैं। कंपनी का दावा है, कि वह सितंबर से पहले से बुक की गई बाइक की डिलीवरी जल्द शुरू कर देगी। रिवोल्ट भारत में दो वेरिएंट आरवी 300 और आरवी 400 में पेश की जाती है। जो सिंगल चार्ज पर 150 किमी की रेंज देती है। यह एक तेज रफ़्तार और हाई रेंज मोटरसाइकिल है जो भारतीय ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :