भुवनेश्वर के फिट होने पर क्या हैट्रिक मेन शमी होंगे बाहर !

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

भुवनेश्वर के फिट होने पर क्या हैट्रिक मेन शमी होंगे बाहर !

Deepak Chauhan 27-06-2019 13:33:25

ICC World Cup 2019 में अब तक अपराजित टीम इंडिया गुरुवार (27 जून) को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जीत कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित करना चाहेगी। वेस्टइंडीज की टीम अबतक मिला-जुला प्रदर्शन ही कर पाई है। जबकि विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक एक भी मुकाबला नहीं हारा है। टीम इंडिया जीत की इसी लय को वेस्टइंडीज के खिलाफ भी जारी रखना चाहेगी।

वहीं, दूसरी तरफ वेस्टइंडीज को अब तक सही रिद्म नहीं मिली है। पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद से वेस्टइंडीज खराब प्रदर्शन कर रही है। वह प्रतियोगिता से बाहर हो चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें हल्के में नहीं लिया जा सकता। भारतीय टीम सैटल्ड लग रही है। वह विनिंग कॉम्बीनेशन में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी। 

हालांकि, ऋषभ पंत मिडिल ऑर्डर में
खेल सकते हैं। वह विजय शंकर को रिप्लेस कर सकते हैं। जहां तक गेंदबाजी का सवाल है भुवनेश्वर कुमार नेट पर अभ्यास करते देखे गए इसका मतलब कि कप्तान विराट कोहली के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसन नहीं होगा।

अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेने वाले मोहम्मद शमी को बाहर बैठाना आसान नहीं है। लेकिन अपनी स्विंग और सीम से भुवनेश्वर वेस्टइंडीज के लिए खतरनाक हो सकते हैं। जब सचिन तेंदुलकर से प्लेइंग इलेवन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यदि भुवनेश्वर कुमार फिट होते हैं तो मैं उनकी वकालत करूंगा क्योंकि उनमें गेंद को स्विंग कराने की अद्भुत क्षमता है। वह वेस्टइंडीज के टॉप ऑर्डर को परेशान कर सकते हैं।


कुछ ऐसा हो सकात है भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :