सुशांत सुसाइड केस:सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- मुझे क्यों लगता है कि सुशांत की हत्या हुई है

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

सुशांत सुसाइड केस:सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- मुझे क्यों लगता है कि सुशांत की हत्या हुई है

Gauri Manjeet Singh 30-07-2020 11:57:49

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हत्या होने का शक जताया है। इसके पक्ष में उन्होंने ट्विटर पर 24 पॉइंट शेयर किए हैं। उधर, दिल्ली के एनजीओ 'लेट्स टॉक' ने इस मामले की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित एसआईटी से कराने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई है।

एनजीओ ने आरुषि तलवार जैसे मामलों का हवाला देते हुए सुशांत की कथित आत्महत्या और रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। वहीं, सुशांत की बहन मीतू ने भी पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत के पिता के वकील कैविएट दायर करेंगे

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है। उन्होंने पटना में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। उधर, सुशांत के पिता की ओर से सीनियर एडवोकेट विकास सिंह भी कैविएट दाखिल करेंगे। विकास सिंह का कहना है कि, वे रिया की याचिका में उठाए गए हर सवाल का जवाब कोर्ट में देंगे।

सुशांत ने रिया से झगड़े की बात अपनी बहन को बताई थी

सुशांत की बहन मीतू सिंह से पुलिस ने पूछताछ की। उन्होंने कई खुलासे किए हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मीतू सिंह ने बताया कि 8 जून की शाम उन्हें रिया और सुशांत के झगड़े के बारे में पता चला। अगले ही दिन वे सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर कुछ दिनों के लिए चली गईं। मीतू ने बताया कि सुशांत ने उन्हें रिया के साथ हुई
बहस के बारे में बताया था। सुशांत ने यह भी बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान लेकर चली गई है और शायद वापस नहीं आएगी। इस बात से सुशांत काफी परेशान थे।

मीतू ने कहा,"मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मैं वहां 4 दिन रुकी। मेरे बच्चे छोटे हैं, इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौट आई। मैंने लौटते समय भी सुशांत को समझाने की कोशिश की। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा सकते हैं। दो दिन बाद ही मुझे सिद्धार्थ पठानी ने फोन कर बताया कि सुशांत काफी समय से अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रहे। मैं फौरन बांद्रा के लिए रवाना हुई। मैंने रास्ते में भी सुशांत के नंबर पर फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हुई।"

सुब्रमण्यम स्वामी ने 26 पॉइंट का डॉक्यूमेंट शेयर किया

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट कर बताया कि आखिर उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है? ट्वीट में उन्होंने एक डॉक्यूमेंट शेयर किया है। इसमें सुशांत के गले पर निशान की लोकेशन है। इसमें कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिले निशान आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करते।

स्वामी ने जो डॉक्यूमेंट शेयर किया है उसमें सुशांत से जुड़े कुल 26 पॉइंट पर बात की गई है। उनका दावा है कि इनमें से सिर्फ 2 पॉइंट आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा 24 पॉइंट हत्या की थ्योरी के क्लू दे रहे हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :