भारत के बाद मिली सुनील ग्रोवर को फीमेल फैन्स के बीच काफी पॉपुलैरिटी

लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी

भारत के बाद मिली सुनील ग्रोवर को फीमेल फैन्स के बीच काफी पॉपुलैरिटी

Dolly Badoni 10-07-2019 16:39:56

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर का करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. गुत्थी और मिस्टर गुलाटी के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की फिल्म भारत में अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों की काफी वाह-वाही बटोरी. भारत फिल्म करने के बाद से फैन्स के बीच सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है. इस बात की जानकारी खुद सुनील ने दी.

सुनील ग्रोवर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि भारत करने के बाद से वो फीमेल फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो गए हैं. सुनील ने कहा, "मुझे बहुत कॉम्पलिमेंट्स मिल रहे हैं. लेकिन जब लड़कियां और महिलाएं मेरी तारीफ करती हैं तो मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है. वो कहती हैं, आप बहुत गुड लुकिंग हैं, फिल्म में
आप बहुत अच्छे लगे हैं. मुझे भारत फिल्म करने के बाद से फीमेल की काफी अटेंशन मिल रही है, जो पहले नहीं मिली."

अली अब्बास जफ़र के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत में सलमान खान और कटरनी कैफ समेत जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सोनाली कुलकर्णी और सुनील ग्रोवर नजर आए थे. भारत के बाद सुनील फिर से किसी फिल्म में नजर आएंगे या अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाएंगे ये अभी सामने नहीं आया है.

बता दें कि बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि सुनील, कपिल शर्मा के शो में वापसी कर सकते हैं. वहीं, जब एक इंटरव्यू में सुनील से इस बारे में पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो देखते हैं तो इसपर एक्टर ने कहा कि वो नहीं देखते हैं. क्योंकि उन्हें शो देखने का टाइम ही नहीं मिलता है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :