Priyanka Chopra की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

Priyanka Chopra की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की

Swati 04-07-2019 12:59:14

 Priyanka Chopra की जेठानी सोफी टर्नर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और इसमें सोफी और जो जोनर की जोड़ी कमाल की लग रही है। एक घंटे में इस तस्वीर पर 18 लाख लाइक आ चुके हैं। वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस सोफी की खूबसूरती की तारीफ किए जा रहे हैं और उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

इस रोमांटिक तस्वीर में जो और सोफिया किसी खबसूरत सपने जैसी दिख रहे हैं। सोफिया ने तस्वीर का कैप्शन लिखा है, मिस्टर एंड मिसेज जोनस। जैसे ही सोफिया ने तस्वीर शेयर की कई हॉलीवुड स्टार ने भी कमेंट में प्यार बरसाना शुरू कर दिया। इससे पहले आईं कई तस्वीरों में डेस्टिनेशन वेडिंग की झलक मिली थी। इस कपल ने मई में ही आधिकारिक रूप से शादी कर ली थी, लेकिन फ्रांस में दूसरी बार ग्रैंड वेडिंग की।

प्रियंका और सोफी की तस्वीर                                                                                             
                                                                                                                                                                                                         
प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई है। इसमें प्रियंका और सोफी साथ दिख रहे हैं। यह तस्वीर सोफी के प्री-वेडिंग डिनर की है। इसमें प्रियंका और सोफी ऑफ व्हाइट नाइट ड्रेस में हैं। यह गाउन ऑफ सोल्डर है। वहीं जेठानी-देवरानी दोनों नंगे पैर हैं और काफी ग्लैमरस लग रही हैं। प्रियंका ने एक दिन पहले ही सोफी टर्नर को अपनी बहन बताया है। इससे पहले प्री वेडिंग सेरमनी की एक फोटो आई थी, जिसमें प्रियंका ने पिंक साड़ी पहन रखी थी।


Image result for priyanka chopra jeth wedding

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :