KABIR SINGH : 200 करोड़ से हुए पार

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

KABIR SINGH : 200 करोड़ से हुए पार

Swati 05-07-2019 12:05:35

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका दिया है। 2019 में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है जिसकी उम्मीद कम की जा रही थी। इसके साथ ही शाहिद कपूर के करियर की यह पहली सोलो फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। और अब फिल्म की निगाहें 250 करोड़ पर जरुर होंगी क्योंकि फिल्म के पास तीसरा वीकेंड है जिसमें अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। 

शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म 13वें दिन मतलब बुधवार को 200 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी है। मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने कुल कमाई 198.95 कर ली थी।
और बुधवार को 7.53 करोड़ रूपये की कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 206.48 करोड़ रुपये हो गई है।  

शाहिद कपूर के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ-साथ 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। फिल्म ने पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। बुधवार को 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कबीर सिंह को तीसरे वीकेंड का फायदा मिल सकता है क्योंकि वीकेंड में ज्यादा ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंचती है। कबीर सिंह के साथ यह अच्छी बात रही है कि फिल्म वीक डेज में भी अच्छी कमाई कर रही है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :