Friendship Day पर दोस्तों को ये यूनिक गिफ्ट्स देकर बनाए दोस्ती को यादगार

मतदान पूर्वाभ्यास कार्यक्रम लोकसभा चुनाव में तैनात पीठासीन-सहायक पीठासीन अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण कांग्रेस कुनीति और कुबुद्धि का शिकार, हिमाचल में लानी होगी स्थाई सरकार—कंगना रानौत उत्तराखंड : चारधाम यात्रा के लिए देहरादून एसएसपी ने सरकार की आधिकारिक वेबसाइट से पंजीकरण कराने की दी सलाह छत्तीसगढ़ में अनेक स्थानों पर शादी की रस्मों के बीच दूल्हा दुल्हन वोट डालने पहुंचे लोगों में मतदान को लेकर भारी उत्साह: ओम बिरला लोकसभा से चौधरी महेंद्र प्रताप को कांग्रेस ने उतरा मैदान में - बधाई देने वालों का लगा तांता । मतदाता जागरूकता गतिविधिया- नीमच पीलीभीत में गोमती नदी को रात में ही शारदा नहर से दिया गया पानी पीलीभीत से सुहाना हो जाएगा लखनऊ का सफर, आज से चलेगी समर स्पेशल ट्रेन पांचवें चरण की अधिसूचना आज जारी होने के साथ ही झारखंड की तीन सीटों चतरा, हजारीबाग और कोडरमा के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू अयोध्या में राम लला को समर्पित कीं रामायण पर ड्राइंग व क्राफ्ट की अभ्यास पुस्तिकाएं झारखंड में चौथे चरण के लोकसभा सीट के लिए 65 प्रत्याशियों ने किया नामांकन प्रवेश प्रक्रिया- यूजी-पीजी दूसरा चरण मतदान मौसम-राजस्थान अनूपगढ़ : सिंचाई पानी को लेकर हुए विवाद में एक वृद्ध व्यक्ति की मौत लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नामांकन पत्रों की जांच आज होगी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा क्षेत्रों में जोर-शोर से जारी है मतदान आज का राशिफल

Friendship Day पर दोस्तों को ये यूनिक गिफ्ट्स देकर बनाए दोस्ती को यादगार

Khushboo Diwakar 02-08-2019 13:13:28

आपने अक्सर इस कहावत को लोगों को कहते सुना होगा कि लाइफ में हर एक फ्रेंड जरूरी होता है. दोस्तों के बिना लाइफ बोरिंग सी लगने लगती है. एक सच्चा दोस्त आपके सुख में ही नहीं बल्कि आपके दुख में भी आपके साथ हमेशा खड़ा रहता है. ऐसे ही दोस्तों के लिए दुनियाभर में अगस्त महीने के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है.

इस साल दोस्ती का ये त्योहार 4 अगस्त को मनाया जाएगा. अगर आप भी इस फ्रेंडशिप डे अपने बेस्ट को कोई तोहफा देने की सोच रहे हैं तो ये 5 गिफ्टस आपकी दोस्ती को बना देंगे यादगार.

हैंडमेड गिफ्ट-

हैंडमेड गिफ्ट में आप कार्ड, फ्लॉवर्स, डेकोरेटिव आइटम शामिल कर सकते हैं. अपने दोस्त को इस फ्रेंडशिप डे रेडीमेड नहीं अपने हाथों से बना कार्ड गिफ्ट करें. हैंडमेड कार्ड पर वो आपकी फीलिंग्स पढ़ेंगे तो यकीन मानिए आप पर फिदा हो जाएगा आपका दोस्त.    

दोस्त के साथ आपकी फोटो-

इस खास दिन के लिए
इससे प्यारा तोहफा शायद ही कोई और होगा. अपनी दोस्ती के खूबसूरत लम्हों को एक एलबम में समेटकर उसे अपने दोस्त को गिफ्ट कर दें.

खूबसूरत पौधा या पेट-

दोस्त को आर्टिफिशियल फूल गिफ्ट करने की जगह इस बार कोई रीयल पौधा गिफ्ट करें. इस तरह आपकी दोस्ती की निशानी पर्यावरण बचाने में भी आपकी मदद करेगी. इसके अलावा आप उनकी लाइफ में रंग भरने के लिए उन्हें कोई पेट भी गिफ्ट कर सकते हैं.

एक जैसे कपड़े-

इस फ्रेंडशिप डे आप दोनों एक जैसी टी-शर्ट खरीदकर एक दूसरे को गिफ्ट कर सकते हैं. आजकल ऑनलाइन ऐसी टी-शर्ट्स बहुत मिल जाती है. खास बात तो ये है कि इनकी कीमत इतनी है कि इन्हें आसानी से अफोर्ड किया जा सकता है.

परफ्यूम-

अक्सर आपने सुना होगा कि गिफ्ट करने के लिए परफ्यूम एक अच्छा विकल्प नहीं माना जाता है. लेकिन दोस्ती में किसी चीज की कोई बंदिशे नहीं होती. आप अपने फेवरेट परफ्यूम की खुशबू से भी अपनी दोस्ती को महका सकते हैं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :