सीमेंट की 40 बोरियों से युवती ने बनाई अपनी अनोखी ड्रेस

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

सीमेंट की 40 बोरियों से युवती ने बनाई अपनी अनोखी ड्रेस

Anjali Yadav 21-10-2020 17:59:26

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



नई दिल्ली: शादी के समय हर जोड़े की यह चाहत होती है कि उसका ड्रेस सबसे बेहतरीन हो, ताकि शादी के दिन वो कुछ खास नजर आए. लेकिन जापान की एक लड़की ने खुद से ही अपनी शादी के लिए ऐसा ड्रेस तैयार की, जो सोशल मीडिया में सुर्खियों की वजह बन गई. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस ड्रेस को सीमेंट की खाली बोरियों से बनाया गया है.




सीमेंट की बोरियों से तैयार किया वेडिंग गाउन

दरअसल, जापान की रहने वाली लिली टैन ने सीमेंट की खाली बोरियों से अपने लिए एक खास वेडिंग गाउन तैयार कर दिया. इस गाउन को बनाने में सीमेंट की 40 बोरियों का इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि लिली टैन पेशे से किसान है, लेकिन इन दिनों अपनी क्रिएटिविटी को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं. 28 वर्षीय लिली ने सीमेंट की बोरियों से ऐसा शानदार वेडिंग गाउन तैयार किया, जिसे सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं.




बोरियों देखकर आया आइडिया

शादी के लिए तैयार किए इस अनोखे वेडिंग गाउन को लेकर लिली टैन ने बताया
कि हाल ही में उनके घर में मरम्मत का काम हुआ था. इस दौरान घर में काफी सीमेंट की बोरियां आई थीं. लिली को सीमेंट की बोरियों देखकर आइडिया आया, जिसपर उन्होंने काम करना शुरु किया. इस तरह से उन्होंने शानदार वेडिंग गाउन तैयार कर लिया.




 फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई

बता दें की लिली टैन ने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की है. लेकिन परिवार का साथ देने के लिए वो खेती की देखभाल करती है. हालांकि, फैशन डिजाइनिंग के टैलेंट के इस्तेमाल से उन्होंने सीमेंट की खाली बोरियों से ही एक बेहद आकर्षक गाउन तैयार किया है.




 तीन घंटों में तैयार किया गाउन

लिली टैन असल में बारिश के मौसम में खेतों में काम करने के लिए एक ड्रेस बनाना चाहती थी, जो बारिश के मौसम में उन्हें भीगने से बचा सके. लेकिन फिर उन्होंने इसे वेडिंग गाउन का रूप दे दिया. यही नहीं लिली टैन ने सिर्फ तीन घंटों में यह वेडिंग गाउन तैयार किया और जब इसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंटरनेट पर अपलोड की तो शायद उन्हें भी अंदाजा नहीं था कि उन्हें इस ड्रेस का इतना जबरदस्त रिस्पांस मिलेगा.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :