उपचुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

उपचुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश

VIJAY SHUKLA 19-09-2020 10:57:04

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने आज जौनपुर और  कानपुर ग्रामीण के समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष, विधानसभाध्यक्षों, सभी कमेटियों के नेताओं और सेक्टर प्रभारियों से वर्चुवल वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा बात की. कोविड-19 संक्रमण के चलते सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने नेताओं से क्षेत्रों की राजनीतिक गतिविधियों की जानकारी ली. उन्होंने दोनों जिलों के नेताओं और पदाधिकारियों को जौनपुर में मल्हनी और कानपुर ग्रामीण के घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटने का निर्देश दिया.
 प्रदेश अध्यक्ष ने दोनों जिलों के संगठन के नेताओं को उपचुनाव वाले क्षेत्रों के सभी बूथों के प्रभारियों से लगातार सम्पर्क और संवाद बनाएं रखने के निर्देश दिये. उन्होंने कहा कि जनता भाजपा के कुशासन से ऊब गयी है. प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है. लोगों का जीवन सुरक्षित नहीं है. भाजपा सरकार ने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सभी वर्गों को धोखा दिया. जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. भाजपा सरकार की
जनविरोधी नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी लगातार संघर्ष कर रही है.

    प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है. इस सरकार में कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए आवंटित धन में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार व घोटाला कर दिया. लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है. जनता परेशान है. श्री नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि जनता इस सरकार को हटाना चाहती है. समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर करें.
वर्चुवल वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान दोनो जिलो के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को बताया कि भाजपा सरकार की नौजवान, किसान और महिला विरोधी नीतियों से जनता में जबरदस्त आक्रोश है. जनता समाजवादी पार्टी सरकार में श्री अखिलेश यादव द्वारा किये गये विकासकार्यों को याद कर रही है. जनता ने भाजपा सरकार को 2022 के विधानसभा चुनाव में सत्ता  से हटाने का मन बना लिया है. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री अरविन्द कुमार सिंह मौजूद रहे.


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :