नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

नवोदय विद्यालय की छठीं कक्षा की छात्रा ने की ख़ुदकुशी, पिता ने जताया संदेह

22-07-2019 14:36:49

यहां जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ाई कर रही 6वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसके कमरे में एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मैं एक शिक्षक बनना चाहती हूं, लेकिन नवोदय विद्यालय आने के बाद लगा कि नर्क में आ गई हूं। हालांकि पिता ने साफ कहा है कि सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग बेटी की नहीं है। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।  

पुलिस ने बताया कि भीमखुंडी गांव की रहने वाली 13 साल की मधु मरावी की हॉस्टल के कमरे के बाहर बाथरूम के पास लटकती हुई लाश मिली है। कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। घटना की सूचना पर जिला कलेक्टर, एसपी मौके पर पहुंचे। अब तक किसी भी बच्चे से पूछताछ नहीं की गई है, और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पिता
ने सुसाइड पर जताया संदेह

वहीं, छात्रा के पिता तिनारी मरावी ने कहा है कि यह सुसाइड का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से रस्सी बंधी हुई थी और जिस हाइट पर बंधी हुई थी वह संदेहास्पद है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले ही वह बेटी को विद्यालय छोड़कर गए थे, तब वह काफी खुश और उत्साहित थी। वह ऐसा नहीं कर सकती है। 

तनाव में आकर उठाया कदम

दूसरी तरफ नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल का कहना है कि मधु ने तनाव में आकर यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि परिवार से दूर होने की वजह से वह तनाव में थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सुसाइड नोट से बच्ची की हैंडराइटिंग का भी मिलान किया जा रहा है। 


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :