पानी की किल्लत से जूझ रहा है चेन्नई, डीएमके का AIADMK के खिलाफ प्रदर्शन

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

पानी की किल्लत से जूझ रहा है चेन्नई, डीएमके का AIADMK के खिलाफ प्रदर्शन

22-06-2019 15:00:13

पानी की भयंकर कमी से जूझ रही तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आज विपक्षी दल डीएमके विरोध-प्रदर्शन करेगी. सत्ताधारी एआईएडीएमके का ध्यान पानी की समस्या पर दिलाने के लिए डीएमके चीफ एमके स्टालिन ने पार्टी को विरोध-प्रदर्शन का ऐलान किया है. इस प्रदर्शन में डीएमके कैडर्स के अलावा आम जनता भी हिस्सा लेगी. यह शांतिपूर्ण प्रदर्शन 10 बजे शुरू होगा.

डीएमके ने आरोप लगाया कि पूरे तमिलनाडु में लोग पीने के पानी की कमी से जूझ रहे हैं. राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए डीएमके ने इसे लापरवाही और 'प्रशासनिक विफलता' बताया. विपक्षी पार्टी ने कहा कि एआईएडीएमके जल्द से जल्द पानी की कमी की समस्या को दूर करे.

डीएमके की ओर से जारी रिलीज में पार्टी के जिला सचिवों को सभी जिला हेडक्वॉटर्स पर आम जनता के
समर्थन से विरोध-प्रदर्शन आयोजित करने को कहा गया है. तमिलनाडु में बोरवेल और कुएं सूख चुके हैं. जिसके चलते लोगों को प्राइवेट वाटर टैंकर ऑपरेटर्स की मदद लेनी पड़ रही है.

डीएमके ने आरोप लगाया कि पानी की कमी के कारण कई स्कूलों और रेस्टोरेंट्स को बंद करना पड़ा. वहीं कई आईटी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों से घर से काम करने को कहा है. पार्टी का आरोप है कि एआईएडीएमके सरकार स्थिति पर आंख मूंदे बैठी है और अपना काम करने में विफल रही है. पानी की भयंकर कमी पर राज्य सरकार ने मंगलवार को कहा कि सूखे और मॉनसून में देरी के कारण ग्राउंड वाटर और नीचे चला गया. वहीं मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने कहा कि यह मुद्दा उतना बड़ा नहीं है, जितना मीडिया ने बना दिया है. 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :