असम में बाढ़ पीड़ितों के भाजपा ने बढाए हाथ, अमिताभ बच्चन ने भी लगाई मदद की गुहार

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

असम में बाढ़ पीड़ितों के भाजपा ने बढाए हाथ, अमिताभ बच्चन ने भी लगाई मदद की गुहार

24-07-2019 13:40:24

असम के बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भाजपा ने हाथ आगे बढ़ाए हैं। पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा के सभी प्रकोष्ठ एवं मोर्चा के कार्यकर्ता इस कार्य में उतर गए हैं।


वे बुधवार को हावड़ा, सियालदह, दमदम रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न बाज़ार इलाकों एवं चौराहों पर लोगों से सहायता राशि एकत्र कर रहे हैं। संग्रहित राशि बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए भेजी जाएगी।


प्रदेश भाजपा महासचिव संजय सिंह ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता आज इलाकों में घूम - घूम कर बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद राशि एकत्रित करेंगे। गरियाहाट चौराहे, लेक माल एवं हावड़ा स्टेशन पर सहायता राशि संग्रह करने का कार्य चल रहा है। 


असम बाढ़ पीड़ितों की मदद को उतरे अमिताभ बच्चन

जानकारी हो कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ गए हैं।अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लोगों से असम बाढ़ पीड़ितों के लिये मदद मांगी है। अमिताभ ने ट्वीट किया है कि असम मुश्किल में है। बाढ़ ने बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

अमिताभ बच्चन समाज सेवा से जुड़े रहते
हैं। हाल ही में वे पानी बचाव के लिए मोदी सरकार द्वारा चलाई गई मुहिम का समर्थन करते नजर आए थे। अब वे असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी आगे आ गए हैं।अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लोगों से असम बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद मांगी है। बिग बी ने कई सारे ट्वीट्स शेयर किए हैं और लोगों से मदद की अपील की है।

गौरतलब है कि असम में बारिश और बाढ़ की कहर जारी है। असम में बाढ़ से मरने वाले लोगों की संख्या सोमवार को 67 हो गई, जबकि वन विभाग के अधिकारियों ने 187 जानवरों के मारे जाने की बात कही है। इसमें 15 एक सींग वाले गैंडे, एक हाथी और 100 से अधिक हिरण शामिल हैं।

असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुताबिक बाढ़ से सोमवार तक 33,55,837 लोग अभी भी प्रभावित हैं।बाढ़ से धेमाजी, बिस्वनाथ, दरांग, बरपेटा, नालबाड़ी, चिरांग, बोंगइगांव, कोकराझार, धुबरी, दक्षिण सलमारा, कामरूप (मेट्रो), कामरूप, मोरीगांव, नागौन, जोरहाट, गोलाहाट व कचर जिले के 2000 से ज्यादा गांवों पर असर पड़ा है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :