IIT की पढ़ाई करके लौटे युवक का शव पटरियों पर हुआ बरामद

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

IIT की पढ़ाई करके लौटे युवक का शव पटरियों पर हुआ बरामद

Khushboo Diwakar 14-09-2019 17:17:12

आईआईटी की पढ़ाई करके आईएएस की तैयारी कर रहा था युवक
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया, युवक खुद से ही ट्रेन के आगे कूदा
पुलिस अपनी तरफ से खुदकुशी का मामला दर्ज कर कर रही जांच


राजस्थान के जोधपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां आईआईटी की पढ़ाई करके लौटे युवक का शव पटरियों पर बरामद हुआ है. युवक आईआईटी की पढ़ाई करके नौकरी करने के बजाए दिल्ली में आईएएस की तैयारी कर रहा था. वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि युवक अपने आप ही ट्रेन के आगे कूद गया. मृतक युवक के परिवार वालों ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज करके इसकी जांच कर रही है.


कानपुर से की IIT
मृतक युवक का नाम कमलेश कांवरिया बताया जा रहा है. कमलेश की उम्र 22 साल थी. वह जोधपुर के परिहार नगर का रहने वाला है. परिवार वालों के मुताबिक वह दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटा था. आईआईटी की पढ़ाई करने की वजह से उसकी पूरे इलाके में काफी इज्जत थी.
पुलिस के मुताबिक कमलेश का शव जोधपुर में रेल की पटरी पर मिला. रेल की
पटरी के पास मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि शाम के वक्त अचानक से युवक अपने आप ट्रेन के आगे कूद गया था. वहीं कमलेश के घरवालों ने शुक्रवार सुबह ही पुलिस को सूचना दी थी कि कमलेश सुबह 6:00 बजे घर से निकला है मगर वापस नहीं आया.


दिल्ली में कर रहा था पढ़ाई
जोधपुर के महामंदिर थाना के पुलिसकर्मियों ने शाम को कमलेश के घरवालों को सूचना दी कि रेलवे ट्रैक पर कमलेश का शव पड़ा हुआ है. कमलेश के परिवार वालों ने बताया कि पिछले साल ही आईआईटी कानपुर से पढ़ाई करने के बाद वह यूपीएससी की तैयारी करने के लिए दिल्ली चला गया था. अभी 2 दिन पहले ही वह घर लौटा था.
पुलिस का कहना है कि घर वालों ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. पुलिस अपनी तरफ से खुदकुशी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है. थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि कमलेश का पोस्टमार्टम किया जा रहा है उसके बाद घरवालों को शव सौंपा जाएगा. इसके बाद ही मामले की जांच की शुरुआत होगी, फिलहाल घरवालों से बातचीत में ऐसा लग रहा है कि वह अपनी तैयारी को लेकर कुछ परेशान था.


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :