UP:खुद ही डूब कर मरा पति,गया था पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

UP:खुद ही डूब कर मरा पति,गया था पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने

Anupaul 17-01-2020 13:17:17

UP:चित्रकूट:- चित्रकूट में पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने के चक्कर में एक शख्स की डूब कर मौत हो गई है. जिले के कर्वी ब्लाक की पूर्व ब्लाक प्रमुख के पौत्र भरत दिवाकर ने कल शाम अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची और अपने लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश ठिकाने लगाने की पूरी व्यवस्था भी मुकम्मल कर ली थी.

भरत दिवाकर ने चित्रकूट के बरुआ बांध में मछली पकड़ने का ठेका भी ले रखा है. कल शाम उसने अपने आदमी से बांध में एक डोंगी (छोटी नाव) बांधकर घर चले जाने और उसके बाद फोन कर उसे जानकारी देने की बात कही थी. इसके बाद भरत दिवाकर ने अपने एक और चेले को कर्वी में ही एक घर में सोने की हिदायत दी और कहा कि रात में कुछ लोग बांध में मछली का शिकार करने आते हैं. हम लोग उन्हें पकड़ने चलेंगे.

इसके बाद भरत दिवाकर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसकी लाश को अपने स्कॉर्पियो में डालकर प्लान के मुताबिक रामसेवक को लेने जा पहुंचा. जब रामसेवक ने गाड़ी में लाश देखी तो उसकी रूह कांप गई. रामसेवक ने जब भरत दिवाकर का साथ देने से इनकार किया तो भरत ने उसे अपनी पत्नी की चरित्र हीनता का हवाला देते हुए
उसे साथ लेकर लाश ठिकाने लगाने के लिए बरुआ बांध पहुंच गया.


प्लान के मुताबिक, बरुआ बांध में पहले से ही एक डोंगी (छोटी नाव) किनारे बंधी थी. रामसेवक के साथ मिलकर भरत दिवाकर पत्नी की लाश को उस डोंगी में ले गया और लाश में बड़े-बड़े पत्थर बांधकर बांध में फेंक देने के लिए डोंगी गहरे पानी की तरफ ले गया. जब भरत दिवाकर रामसेवक को साथ लेकर पत्नी की लाश को बांध में फेंक रहा था तभी डोंगी के डिसबैलेंस हो जाने के साथ कारण भरत दिवाकर और रामसेवक भी बांध के पानी में जा गिरे.

बांध के गहरे पानी में गिरकर रामसेवक तो किसी तरह तैरकर किनारे आ गया, लेकिन भरत दिवाकर डोंगी सहित बांध में ही डूब गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई. सुबह रामसेवक ने पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाकर भरत दिवाकर की हत्या की सूचना दी, लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया.

पुलिस भरत दिवाकर और उसकी पत्नी की लाश ढूंढने के लिए बांध में जाल डलवा रही है और गोताखोरों को भी लगाया गया है. घटना के लगभग 16 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों में से किसी की भी लाश नहीं निकाली जा सकी है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :