पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल पर साधा निशाना

उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने CM भूपेश बघेल पर साधा निशाना

Khushboo Diwakar 16-08-2019 13:22:21

रायपुर। प्रदेश में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच की कटुता खत्म होती नजर नहीं आ रही है. ताजा घटनाक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट को अच्छा बताते हुए उनके व्यक्तित्व से भी सीख लेने की सलाह दे डाली.


डॉ. रमन सिंह ने अटल बिहारी बाजपेयी के प्रथम पुण्यतिथि पर मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी को भूपेश जी ने याद किया अच्छा है, लेकिन उनके व्यक्तित्व से भी सीख लेने की जरूरत है. प्रदेश में विपक्ष पर राजनीतिक द्वेष और बदलापुर की तरह कार्यवाई चल रही है, उसको देखते हुए उनके व्यक्तित्व का छोटा अंश
मुख्यमंत्री आत्मसात कर लें.


डॉ. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री का पद आता-जाता रहता है. हम भी मुख्यमंत्री रहे जनता के विकास के लिए काम किया. अटल जी पर बोलने से पहले वे अपनी सरकार में उनके व्यक्तित्व को ढालें. नरेंद्र मोदी पूर्ण बहुमत के बाद भी एनडीए के घटक दलों को साथ लेकर चल रहे हैं. यह अटल जी के संस्कार हैं.


हाथी पर बनाया था बड़ा प्रोजेक्ट



वहीं उन्होंने लेमरू एलीफेंट प्रोजेक्ट को लेकर कहा कि केवल नोटिफाई करने से नहीं होगा. पहले हाथी पर व्यापक प्रोजेक्ट बनाया गया था. उसे अमल में लाने की जरूरत है, आदिवासियों को सरकार भरोसे में लेकर काम करे. वहीं आरक्षण पर उन्होंने कहा कि सरकार का अच्छा फैसला है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :