ऑरेंज अलर्ट जारी ,हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी का अंदेशा,

Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात

ऑरेंज अलर्ट जारी ,हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी का अंदेशा,

Anupaul 13-01-2020 13:20:40

  • *पंजाब और हरियाणा में बारिश हो सकती है*
  • शिमला का तापमान शून्य से 0.8 डिग्री नीचे

हिमाचल प्रदेश : मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी की चेतावनी दी है. मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. यहां पहले से ही बर्फबारी हो रही है. इसके अलावा पंजाब और हरियाणा में बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने कहा है कि फजिल्का, मुक्तसर, फिरोजपुर, मोगा, तरन-तारन, अमृतसर, कपूरथला, जालंधर, होशियारपुर, गुरुदासपुर और पठानकोट जिलों में गरज के साथ बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग के अधिकारी ने अपने पूर्वानुमान में राज्यभर में और अधिक बारिश व बर्फबारी होने की बात कही है. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया, सोमवार तक राज्य में बड़े पैमाने पर बारिश और
हिमपात की संभावना है." उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में किन्नौर जिले के कल्पा में हल्की बर्फबारी हुई है. यहां तापमान शून्य से 4 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया.

लाहौल-स्पीति के जिला मुख्यालय पंजाब और हरियाणा में बारिश हो सकती है दर्ज किया गया. खूबसूरत पर्यटन स्थल मनाली, जो अभी भी पिछले सप्ताह हुई बर्फबारी के कारण बर्फ की मोटी चादर में लिपटा हुआ है, का तापमान शून्य से 0.8 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज हुआ जबकि डलहौजी में न्यूनतम तापमान 1.6 डिग्री और धर्मशाला में 3.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. राज्य की राजधानी शिमला में न्यूनतम तापमान 5.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ. पिछले हफ्ते की बर्फबारी के बाद शिमला के कुछ इलाकों जैसे माल रोड, रिज, यूएस क्लब और जाखू हिल्स में अभी भी बर्फ देखी जा सकती है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :