MP: पत्नी को पीटने वाले स्पेशल डीजी का छिना पद

PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल

MP: पत्नी को पीटने वाले स्पेशल डीजी का छिना पद

Anjali Yadav 28-09-2020 13:46:37

अंजलि यादव,
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,


इंदौर: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम लाल शर्मा का एक और वायरल वीडियो सामने आया है. अब तक आप देख चुके हैं कि पुरुषोत्तम शर्मा किस तरह अपनी पत्नी को पीटते नजर आए थे. बताया जाता है कि नया वीडियो उस वक्त है जब उनकी पत्नी ने उन्हें एक लड़की के साथ पकड़ा था. आजतक इस वीडियो की प्राणामिकता की पुष्टि नहीं करता है. 

इससे पहले स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे थे. डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कबूला है कि वह वीडियो में हैं और कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार हैं. इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. हालांकि, पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त करते गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है.


अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली

एडीजी उपेंद्र जैन का कहना है कि कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है. जिस
आदमी ने वीडियो भेजा है, उसने दावा किया है कि वह बेटा है, लेकिन इसकी प्रमाणिकता पता करना बाकी है. मोबाइल पर भेजी गई शिकायत के आधार पर एक महिला पुलिस अधिकारी को पुरुषोत्तम शर्मा के घर भेजा गया, मगर उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है.


क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पुलिस महानिदेशक स्तर के आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस अधिकारी पत्नी को जमीन पर गिरा देते हैं और उसकी बेरहमी से पिटाई करते हैं. इस दौरान घर में मौजूद कर्मचारी बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं.  सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल वीडियो से एक बात साफ हो रही है कि विवाद की वजह पुलिस अधिकारी का किसी दूसरी महिला से संबंध होना है. इसी को लेकर पति-पत्नी के बीच अरसे से विवाद चल रहा है. पुरुषोत्तम शर्मा का नाम हनी ट्रैप केस में भी आ चुका है.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :