दिल्ली विधानसभा चुनाव : जो जनता करती है, सही करती है - प्रियंका गांधी

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

दिल्ली विधानसभा चुनाव : जो जनता करती है, सही करती है - प्रियंका गांधी

Deepak Chauhan 12-02-2020 18:26:53

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार (12 फरवरी) को कहा कि यह हमारे लिए संघर्ष का दिन है और हम संघर्ष करेंगे। प्रियंका ने समाचार एजेंसी से कहा, "जनता जो करती है, सही करती है। ये हमारे लिए संघर्ष का समय है। हमें बहुत संघर्ष करना है। हम करेंगे।"

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का लगातार दूसरी बार खाता नहीं खुल सका। उसका मत प्रतिशत इस बार गिरकर 4.27 प्रतिशत रहा, जबकि 2015 में उसका मत प्रतिशत 9.7 प्रतिशत रहा था।

वहीं दूसरी ओर, दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को
लेकर चिंता व्यक्त करते हुए वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने पार्टी में फिर से जान फूंकने के लिए “सर्जिकल कार्रवाई” का बुधवार (12 फरवरी) को आह्वान किया। मोइली ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में इस हार के बारे में चिंतित है।

उन्होंने कहा, ''यह एक सबक है जिसे हमें सीखना है।" उन्होंने कहा कि अब ध्यान पार्टी का पुनर्निर्माण करने और उसमें फिर से जान फूंकने पर होना चाहिए। उन्होंने कहा, ''अब पार्टी का कायाकल्प करने के लिए कार्रवाई करने का समय है। इसे नया रूप देना होगा। शल्य क्रिया करनी होगी ताकि बेहतर परिणाम आने शुरू हो सके।"

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :