कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे के साथ पहुंचे थे BJP सांसद दुष्यंत, संसद मे आया कोरोना

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

कनिका कपूर वाली पार्टी में वसुंधरा राजे के साथ पहुंचे थे BJP सांसद दुष्यंत, संसद मे आया कोरोना

Deepak Chauhan 20-03-2020 17:26:49

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव मिला है। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है। उनके माता-पिता का भी सैंपल लिया गया है। कनिका के COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है, क्योंकि बीएसपी सांसद अकबर अहमद डंपी के घर हुई पार्टी में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत भी पहुंचे थे।

[removed]

वसुंधरा राजे ने खुद ट्वीट करके बताया है कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जोकि कोविड-19 के संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं। सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।

इतना ही नहीं इस पार्टी के बाद बीजेपी सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी गए हैं। इसके बाद आशंकाओं का बाजार गर्म है कि क्या कोरोना वायरस देश के संसद तक पहुंच गया है, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है
कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से कोरोना फैलता है। खबर आ रही है कि वसुंधरा राजे और दुष्यंत, दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। टीवी रिपोटर्स के मुताबिक, लखनऊ से लौटने के बाद दुष्यंत संसद भवन के अलावा राष्ट्रपति भवन में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

कनिका कपूर नौ मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद रविवार को लखनऊ में एक पार्टी आयोजित की गई थी। इस पार्टी में कई नामचीन हस्ती शामिल हुए थे, जिसमें उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत का नाम भी शामिल है।

कनिका को जब कोरोना के लक्षण दिखे तो उन्हें लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। एक टीवी चैनल से बात करते हुए कनिका कपूर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आए हैं। 

कनिका कपूर ने कहा कि अब मुझे बुखार है और एक अस्पताल में हूं। यहां खाने और पीने को पानी भी नहीं है। मेरे क्या इलाज होगा मुझे नहीं पता है। यहां एक डॉक्टर ने मुझे डराया कि आप कुछ गलत करके आई हैं और हम आपके खिलाफ केस दर्ज कराने जा रहे हैं और इसके चलते मैं थोड़ी घबराई हुई हूं। 

[removed]

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :