पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

पाताल लोक पर सामने आया नया विवाद अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा MLA की शिकायत

Deepak Chauhan 25-05-2020 16:28:07

पाताल लोक...अमेजन प्राइम पर यह शो बेहद हिट हो रहा है तो दूसरी तरफ इसको लेकर कई विवाद भी खड़े हो गए हैं। अब बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शो की प्रड्यूसर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। विधायक का आरोप है कि शो में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल इजाजत लिए बिना किया गया। योगी आदित्यनाथ की एक तस्वीर में छेड़छाड़ करके शो के काल्पनिक पात्रों को शामिल किया, जिसमें गुर्जर भी दिख रहे हैं।  

बिना इजाजत तस्वीर इस्तेमाल किए जाने के अलावा गुर्जर ने शो की सामग्री पर भी आपत्ति जताई और इसे देशद्रोही बताया। लोनी से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि पाताल लोक शो में सनातन धर्म की नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश की गई है। पाताल लोक में एक तस्वीर में इसके विलेन करेक्टर बाजपेयी को एक हाईवे का उद्घाटन करते हुए दिखाया गया है। बैकग्राउंड में गुर्जर भी खड़े दिख रहे हैं। ऑरिजनल तस्वीर को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2018 में
ट्वीट किया था।

गुर्जर ने शिकायत में कहा है कि शो में बीजेपी की छवि खराब की गई है, पाकिस्तान की छवि आतंकवाद मुक्त बनाने की कोशिश की गई है। सांप्रदायिक वैमनस्य को उकसाने का आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक ने अनुष्का के खिलाफ नेशनल सिक्यॉरिटी एक्ट (एनएसए) के तहत केस दर्ज करने की मांग की है।

शो के निर्मताओं के खिलाफ इससे पहले पूर्वोत्तर के लोगों का कथित नस्लवादी चित्रण करने को लेकर शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। ऑल अरुणाचल प्रदेश गोरखा यूथ असोसिएशन, भारतीय गोरखा युवा परिसंघ और वकील वीरेन श्री गुरुंग ने शिकायत की थी।

शो में नेपाली महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक शब्द के इस्तेमाल पर बीजेपी सांसद राजू बिष्ट ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से शिकायत की थी। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से सांसद राजू बिष्ट ने कहा कि देश में रहने वाले डेढ़ करोड़ गोरखा नेपाली भाषा बोलते हैं। इस वेबसीरीज ने सभी गोरखाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।  

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :