राजस्थान के भरतपुर में 62 साल के बुजुर्ग ने किया 16 साल की लड़की संग दुष्कर्म, फ‍िर बनाया वीड‍ियो

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

राजस्थान के भरतपुर में 62 साल के बुजुर्ग ने किया 16 साल की लड़की संग दुष्कर्म, फ‍िर बनाया वीड‍ियो

Khushboo Diwakar 27-08-2019 12:39:01

राजस्थान के भरतपुर में एक 62 साल के बुजुर्ग ने एक 16 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसका अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया. यह वीडियो दिखाकर आरोपी ने कई बार नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. बाद में जब उसका मन भर गया तो आरोपी ने पीड़िता की चचेरी बहन को भी यह वीडियो भेज दिया.


बुजुर्ग ने नाबाल‍िग की चचेरी बहन को वीड‍ियो भेजते हुए कहा क‍ि मैंने तुम्हारी बहन के साथ दुष्कर्म किया है और यह वीडियो बना लिया है. इसलिए तुम भी मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लो, नहीं तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा. 
इस पर नाबाल‍िग की चचेरी बहन ने यह घटना अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने तुरंत पुलिस में जाकर आरोपी के खिलाफ नाबाल‍िग से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया.


शर्मनाक कर देने वाली यह घटना भरतपुर की है जहां
कक्षा 10 की नाबाल‍िग छात्रा की मां की 6 महीने पहले मौत हो चुकी है. उसके पिता ने आरोपी के पास की दुकान किराये पर ली थी जहां वह चाय की दुकान चलाता था.


दुकान पर पीड़ित लड़की अपने पिता को खाना देने के लिए आती थी. कुछ दिन पहले जब वह अपने पिता को खाना देने के लिए दुकान पर पहुंची तो पड़ोसी बुजुर्ग दुकानदार ने नाबाल‍िग लड़की को अपनी दुकान के अंदर बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना ली. बाद में लड़की को धमकी दी की यदि उसने किसी को कहा तो वह इस अश्लील वीडियो को वायरल कर देगा जिस पर उसने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया. परिजनों द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद पीड़िता को अस्पताल लेकर गई और उसका मेडिकल कराया. आरोपी की तलाश जारी है. 





  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :