क्या PM मोदी अपने "प्रिय मित्र" का सम्मान करने के लिए एक और "नमस्ते ट्रम्प" रैली आयोजित करेंगे-चिदंबरम

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

क्या PM मोदी अपने "प्रिय मित्र" का सम्मान करने के लिए एक और "नमस्ते ट्रम्प" रैली आयोजित करेंगे-चिदंबरम

Gauri Manjeet Singh 01-10-2020 14:07:20

नई दिल्ली,Localnewsofindia।Saभारत में कोरोना के संक्रमण के साथ-साथ सियासी आरोप-प्रत्यारोप भी बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए पूछा कि क्या वह अपने "प्रिय मित्र" का सम्मान करने के लिए एक और "नमस्ते ट्रम्प" रैली आयोजित करेंगे?

चिदंबरम का यह बयान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के चीन और रूस के साथ-साथ भारत पर कोरोना से होने वाली मौत का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाने के बाद आया है।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “डोनाल्ड ट्रम्प ने चीन और रूस के साथ-साथ भारत पर भी कोरोना से होने वाली मौत की संख्या को छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने तीनों देशों पर सबसे ज्यादा वायु प्रदूषण फैलाने का आरोप भी लगाया है। क्या मोदी
अपने मित्र को सम्मानित करने के लिए एक और 'नमस्ते ट्रम्प' रैली करेंगे?'

अपने ट्वीट में आगे उन्होंने कहा, "प्रेसिडेंट ट्रंप ने प्रेसिडेंशियल बिबेट में कहा कि आपने जितना 47 वर्षों में नहीं किया उससे अधिक मैंने 47 महीनों में है। यदि बयान आपको भारत में किसी की याद दिलाता है, तो यह आपकी कल्पना है!" 

चिंदबरम यहीं नहीं रुके। उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस में सीबीआई कोर्ट के फैसले पर टिपण्णी करते हुए कहा- "किसी ने जेसिका को नहीं मारा" कुछ साल पहले रोया हुआ क्रोध था, "किसी ने मस्जिद को ध्वस्त नहीं किया" आज एक पीड़ा का रोना है। उन्होंने कहा कि ट्रायल कोर्ट के फैसले ने सर्वोच्च न्यायालय के निष्कर्षों को नकारने के अलावा तर्क और सामान्य ज्ञान की अवहेलना की है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :