अयोध्या में मंदिर निर्माण से शेख रशीद ने कहा - भारत बन गया 'राम नगर'

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

अयोध्या में मंदिर निर्माण से शेख रशीद ने कहा - भारत बन गया 'राम नगर'

Gauri Manjeet Singh 05-08-2020 12:15:45

अयोध्या में कोर्ट के आदेश और आम सहमति से बन रहे राम मंदिर को लेकर पाकिस्तान के पेट में दर्द हो रहा है। अयोध्या में रामजन्मभूमि विवाद को लेकर भारत की आवोहवा बिगड़ने का सपना पाले बैठे पड़ोसी मुल्क को गंगा जमुनी तहजीब की नींव पर मंदिर निर्माण हजम नहीं हो पा रहा है। पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा है कि भारत अब एक सेक्युलर देश नहीं रह गया है, बल्कि यह 'राम नगर' बन गया है।  


देश में अल्पसंख्यकों पर बर्बरता की हदें पार करने वाले पाकिस्तान के इस बड़बोले मंत्री ने मंगलवार को एक वीडियो मैसेज में कहा कि दुनिया के नक्शे से एक पुराना सेक्युलर स्टेट हट गया है और भारत अब 'श्री राम का हिंदुत्व' वाला देश बन गया है। 


शेख रशीद ने कश्मीर को लेकर भी घड़ियाली आंसू बहाए और कहा कि अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद
कश्मीरी मुसलमानों पर जुल्म बढ़ गया है। कभी भारत को एक एक पाव के परमाणु बम की धमकी देने वाले रशीद ने कहा कि पाकिस्तान और दुनियाभर के मुसलमान कश्मीरियों के साथ हैं। 


शेख रशीद ने कहा कि पाकिस्तान भारत और कश्मीरी मुसलमानों के साथ धार्मिक रूप से जुड़ा हुआ है और परीक्षा की इस घड़ी में हम उन्हें अकेला नहीं छोड़ेंगे। पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के सभी धार्मिक स्थलों को ध्वस्त कर चुके पाकिस्तान के मंत्री ने कहा कि उनका देश अयोध्या में बाबरी मस्जिद वाले स्थान पर मंदिर निर्माण का विरोध करता है। 


मोदी के नाम पर करंट झेल चुके रशीद ने कहा कि मोदी ने 30 साल पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की इच्छा जाहिर कर दी थी। अब उन्होंने नींव रखने की तारीख चुन ली है और वह उस दिन जब जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने को एक साल पूरा हुआ है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :