रेस्टीकेट छात्रों ने बरसाईं गोलियां,फैली दहशत

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

रेस्टीकेट छात्रों ने बरसाईं गोलियां,फैली दहशत

Jyotsana Yadav 19-09-2019 15:52:19

आईआईएमटी यूनिवर्सिटी से रेस्टीकेट हो चुके छात्रों ने बुधवार को क्लास रूम में घुसकर खुलेआम गोलियां चलाईं। बीजेएमसी का एक छात्र गोली लगने से बाल-बाल बचा। कई छात्रों की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। हमले से छात्रों में भगदड़ मच गई। जान बचाने को तमाम छात्र इधर-उधर छिप गए। खुलेआम गुंडई दिखाते हुए हमलावर यूनिवर्सिटी की दीवार कूदकर फरार हो गए। पूरे मामले में गंगानगर थाना पुलिस ने चार छात्रों सहित कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आईआईएमटी यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित डी ब्लॉक बिल्डिंग में बुधवार दोपहर करीब एक बजे पिस्टल और तमंचों से लैस एक दर्जन से अधिक छात्र आ धमके। यहां एक रूम में बीसीए, बीजेएमसी, बीकॉम और बीबीए के करीब 30-40 छात्र बैठे हुए थे।

हमलावर छात्रों ने क्लास रूम के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर
दी, जिससे छात्रों में दहशत फैल गई। कुछ छात्राएं बेहोश हो गईं। एक गोली बीजेएमसी के छात्र आदर्श चौधरी के सिर के पास से गुजरते हुए दीवार में जा धंसी। आदर्श के सिर में खरोंच आई। गोलियों की तड़तड़ाहट से यूनिवर्सिटी कैंपस में भगदड़ मच गई।

हमलावरों को पकड़ने के लिए विवि के तीनों मुख्य गेट बंद कर दिए गए, लेकिन हमलावर दीवार कूदकर भाग निकले। सभी हमलावर रजपुरा के बताए गए। एसओ रवि चंद्रवाल ने बताया कि दो सितंबर को क्रिकेट मैच के दौरान दो छात्र गुटों में मारपीट हुई थी। उस वक्त दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। विवि प्रशासन ने कुछ छात्रों को रेस्टीकेट कर दिया था, संभवतय उसी विवाद में आज की घटना हुई है। उन्होंने बताया कि हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :