तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- पहले उनके लिए महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली

ब्राइडल शावर में आरती सिंह ने मचाई धूम माध्यमिक शिक्षा परिषद UP बोर्ड प्रयागराज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल प्रदेश में पहली बार विदेशी खेल कज़ाक़ कुरेस को लेकर पहले इवेंट और परिचायक कार्यशाला का आयोजन 5 मई को पंजाब किंग्स इलेवन क्रिकेट मैच पटना के गांधी मैदान में "फिट टू मूव, फिट टू वोट" मैराथन का आयोजन कानून के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सम्मेलन का आयोजन चंपारण में मतदाता जागरूकता बिहार में दूसरे चरण के मतदान पर रिपोर्ट उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान

तेजस्वी का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- पहले उनके लिए महंगाई डायन थी, आज क्या भौजाई लागेली

Anjali Yadav 31-10-2020 12:02:54

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी प्रमुख सियासी दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इस दौरान आरजेडी नेता और महागठबंधन की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने महंगाई का मुद्दा उठाते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. समस्तीपुर में एक रैली के दौरान उन्होंने बीजेपी को घेरते हुए कहा कि आज महंगाई चरम पर है. प्याज का दाम शतक लगा रहा है. बीजेपी वाले एक समय प्याज की माला पहनते थे. आज कहां गया भाजपा वाला ढूंढो तो, पहले तो गाना गाते थे महंगाई डायन खाय जात है. आज क्या महंगाई भौजाई लागेली बीजेपी के.

 



प्याज के बढ़ते दामों पर तेजस्वी का निशाना

उजियारपुर में चुनावी जनसभा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले 70-80 रुपये थी तो प्याज डायन थी, आज 100 रुपये हो गई तो भौजाई हो गई. अफवाह और झूठा पार्टी को इस बार भगाना है. दातुन के चक्कर मे वृक्ष मत उखाड़ना. 15 साल से
डबल इंजन की सरकार है
. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज नहीं मिला. पटना से दिल्ली तक एक ही राज है. लोगों को कुछ नहीं मिल रहा है. 15 साल से नीतीश मुख्यमंत्री हैं ना गरीबी मिटा पाए, ना पलायन रोक पाए, ना कारखाना लगा पाए। शिक्षा को तो चौपट कर दिया. अस्पताल का पूरा सिस्टम बदहाल है. जो 15 साल काम नहीं किया वह आगे 5 साल भी काम नहीं करेगा? कमाई, पढ़ाई, दवाई के लिए लोग दूसरे राज्य जा रहे हैं। बिहार गरीब हो रहा है.

 


 

तेजस्वी ने कहा- हम ठेठ बिहार हैं...

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कहावत है एक बिहारी सब पड़ भारी, हम ठेठ बिहारी हैं, सब पड़ भारी हैं क्योंकि जनता मेरे साथ है. हमें एक मौका दीजिये. पहले कैबिनेट मीटिंग से 10 लाख नौकरी देंगे. हमारा दुश्मन है बेरोजगारी उसे भगाना है और यह तभी भागेगा जब एनडीए की सरकार भागेगी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :