कर्नाटक में राजनीति का सियासी खेल

गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त लू और तापघात चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में।

कर्नाटक में राजनीति का सियासी खेल

kunika katiyar 12-07-2019 16:17:30

बीजेपी महासचिव मुरलीधर राव ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के करीबी और पर्यटन मंत्री आर महेश से एक गेस्ट हाउस में मुलाकात की. हालांकि जब मामला सामने आया, तो मुरलीधर राव ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि जेडीएस के मंत्री आर महेश से किसी तरह की चर्चा किए जाने की बात में कोई सच्चाई नहीं है.

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस और बीजेपी के बीच शाह और मात का खेल चल रहा है. कांग्रेस-जेडीएस के 16 विधायकों के बगावत के बाद कुमारस्वामी सरकार पर संकट के बादल छाए हुए हैं, लेकिन कांग्रेस के दिग्गज बागियों को मनाने की हरसंभव कोशिश भी जारी है. इसके बाद भी बागी विधायक अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं. यह मामला देश के सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है.

इन सब के बीच पहले बीजेपी और जेडीएस के
दो दिग्गज नेताओं के बीच मुलाकात और अब सीएम कुमारस्वामी का महाराष्ट्र के बीजेपी नेता प्रसाद लाड से संपर्क साधने की कोशिश ने सियासी गलियारों में एक नई चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या कर्नाटक में पर्दे के पीछे कोई दूसरा खेल चल रहा है?

कांग्रेस-जेडीएस के बागी विधायक मुंबई में डेरा जमाए हुए हैं. इन बागियों पर महाराष्ट्र बीजेपी के नेता प्रसाद लाड नजर रख रहे हैं ताकि कांग्रेस नेता उन्हें समझाकर अपने खेमे में वापस न मिला सकें. लाड वह शख्स हैं, जो कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले डीके शिवकुमार और बागी विधायकों के बीच ढाल बनकर मुंबई होटल के बाहर खड़े थे. इसी के चलते शिवकुमार चाहकर भी बागी विधायकों से मिल नहीं सके.कुमारस्वामी और पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-PTI)

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :