किरण बेदी का पलटवार नारायणसामी को कहा- आपसे संयमित भाषा की उम्मीद थी

चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर हमला बोला Airtel ने इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज लॉन्च किया 30 अप्रैल को कोर्ट में फिर से पेश होंगे बाबा रामदेव पवन सिंह ने रोहतास में शुरू किया रोड शो चित्रकूट में हनुमान जन्मोत्सव पर विविधि कार्यक्रम भगवान हनुमान जी के जन्मोत्सव पर आज हनुमान मंदिर में की जा रही विधिवत पूजा अर्चना ललितपुर में दो बाइकों की टक्कर में दो की लोगों की मौत प्रशांत किशोर ने कहा शिक्षा का स्तर बढ़ाए सरकार सहरसा में वीर कुंवर सिंह जयंती समारोह बदायूं से ग्यारह प्रत्याशी मैदान में। हनुमान जयंती प्रधानमंत्री-प्रदेश दौरा आज का राशिफल लू की चेतावनी के बीच निर्वाचन आयोग ने आज विभिन्‍न पक्षों के साथ बैठक की यूक्रेन युद्ध से हुआ हृदय परिवर्तन, यूक्रेन की मडिया बनी करणेश्वरी संजय निषाद पर हमला जिला सहकारी बैंक के वर्तमान अध्यक्ष का नवाज खान पर बड़ा आरोप । विश्व पृथ्वी दिवस फारबिसगंज मे 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित विशाल चुनावी जनसभा भोपाल में एनसीसी कैडेट्स ने विश्व पृथ्वी दिवस पर किया जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

किरण बेदी का पलटवार नारायणसामी को कहा- आपसे संयमित भाषा की उम्मीद थी

Nisha Yadav 20-11-2019 11:28:01

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी पर पलटवार किया है. किरण बेदी ने कहा कि माननीय लोगों से सम्माननीय तरीके से संयमित भाषा के इस्तेमाल की जानी की उम्मीद की जाती है.

दरअसल, नारायणसामी ने किरण बेदी के कामकाज के तरीके की आलोचना करते हुए कहा था कि वे जर्मन तानाशाह अडोल्फ हिटलर की बहन लगती हैं. उन्होंने कहा कि जब कभी भी वे मंत्रिमंडल के फैसलों को नकारती हैं तो उनका खून खौल जाता है.

बता दें, नारायणसामी अक्सर किरण बेदी
की कार्यशैली पर सवाल उठाते रहे हैं. उनका कहना है कि किरण बेदी उपराज्यपाल होने की वजह से अनावश्यक रूप से हस्तक्षेप करती हैं और निर्वाचित सरकार के फैसलों को खारिज करती हैं. पूर्व आईपीएस अधिकारी पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वे मंत्रालय के हर फैसले का फैसले में दखल दे रही हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी मुझे बेदी से हमारे फैसलों की फाइलें वापस मिलती हैं तो मेरा ब्लड प्रेशर लेवल बढ़ हो जाता है और मैं चिढ़ जाता हूं.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :