BIGG BOSS 14-शिवसेना और MNS ने शो की शूटिंग रोकने की दी धमकी आइए जानते है पूरा मामला

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

BIGG BOSS 14-शिवसेना और MNS ने शो की शूटिंग रोकने की दी धमकी आइए जानते है पूरा मामला

Gauri Manjeet Singh 28-10-2020 15:21:13

नई दिल्ली,Localnewsofindia-जान कुमार सानू ने बिग बॉस में कंटेस्टेंट से मराठी में बात नहीं करने के लिए कहा था, उसको लेकर शिवसेना और एमएनएस ने शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी है। दोनों ही दलों ने रियलिटी शो की शूटिंग रोकने की धमकी दी है। राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी शिवसेना ने भी मांग की है कि शूटिंग की अनुमति रद्द की जानी चाहिए। बॉलीवुड के पार्श्व गायक कुमार सानू के बेटे जान ने कथित तौर पर अपने साथी कंटेस्टेंट से शो में मराठी में बात नहीं करने के लिए कहा। जिसके बाद मराठी मानवाधिकार के अधिकारों की रक्षा के लिए बनी दो राजनीतिक पार्टियों ने कार्रवाई की मांग की है।

MNS फिल्म वर्कर्स यूनियन की प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा कि अगर जान और कलर्स चैनल दोनों 24 घंटे के भीतर माफी नहीं मांगते हैं तो MNS बिग बॉस की शूटिंग की अनुमति नहीं देगी। उन्होंने आगे कहा “हम देखेंगे कि मुंबई में जान को कैसे काम मिलता है। जो कोई भी मराठी भाषा से नफरत करता है, उसे महाराष्ट्र से बाहर निकलना चाहिए।

एक सीन में जान अपने साथी प्रतिभागी से बात करते हुए
दिखाई देता है, जो मराठी में कहता है कि उसे उसके सामने मराठी में नहीं बोलना चाहिए। वह उसे बताता है कि वह भाषा से चिढ़ गया है और अगर उसमें हिम्मत है तो वह हिंदी में बात करे।

एक ट्वीट में शिवसेना के सचिव अवधेश बांदेकर ने कहा, "बिग बॉस और जान कुमार सानू को तुरंत महाराष्ट्र और महाराष्ट्र के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। उसे तुरंत बाहर कर दिया जाना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार को राज्य को बदनाम करने वालों की शूटिंग की अनुमति वापस लेनी चाहिए।"

शिवसेना के प्रवक्ता और विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि शो महाराष्ट्र में शूट किया गया है। मराठी भाषा को बदनाम करने वाले कंटेस्टेंट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा, "बिग बॉस शो महाराष्ट्र में फिल्माया गया है, टीआरपी मराठी लोगों के माध्यम से अर्जित की जाती है, लेकिन मराठी लोगों का जान कुमार सानू का अपमान किया। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।''

आपको बता दें कि 2008 में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एमएनएस से माफी मांगी थी, क्योंकि एमएनएस ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी जया बच्चन ने एक समारोह में मराठी विरोधी बातें की थीं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :