नटराज मुद्रा में शॉट लगाते रणवीर सिंह का जबरदस्त फोटो शेयर हुआ वायरल

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

नटराज मुद्रा में शॉट लगाते रणवीर सिंह का जबरदस्त फोटो शेयर हुआ वायरल

Sakshi Dobriyal 11-11-2019 13:41:16

रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनसे भी ज्यादा उनके फैंस को इस फिल्म का इंतजार है. रणवीर इस फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले कपिल देव के लुक में अपनी एक फोटो शेयर की थी, जो सभी को पसंद आई थी. इस फोटो में रणवीर बिल्कुल कपिल देव जैसे दिखाई दे रहे थे.

अब रणवीर सिंह ने क्रिकेट के मैदान से अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में रणवीर, कपिल देव का फेमस नटराज शॉट लगा रहे हैं. कहना गलत नहीं होता कि वे इस शॉट और पोज में एकदम परफेक्ट नजर आ रहे हैं.

साथ ही रणवीर सिंह का लुक और उनका मेकअप देखने लायक है. रणवीर हूबहू कपिल देव जैसे दिख रहे हैं और उनकी मेकअप टीम की दाद इस बात के लिए देनी तो
बनती है. रणवीर के चेहरे से लेकर उनके बाल, मूंछे  सबकुछ कपिल जैसा ही है.

रणवीर सिंह की इस फोटो पर कई फैंस और सेलेब्स ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है. कई लोग तो कपिल और रणवीर में फर्क ही नहीं कर पा रहे हैं. एक्टर्स जैसे मियांग चैंग, अरशद वारसी और कुणाल कोहली ने रणवीर के इस लुक की तारीफ की है.

बता दें कि फिल्म 83, क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 में भारत की जीत के बारे में है. ये वो समय था जब भारतीय क्रिकेट टीम ने कपिल देव की कप्तानी में वेस्टइंडीज को हराकर अपना पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था.

फिल्म में रणवीर सिंह संग दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, दिनकर शर्मा, जतिन सरना, हार्डी संधू, निशांत दहिया और पंकज त्रिपाठी हैं. ये फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :