तस्वीरें : इस हॉट अवतार में नजर आ रही दिशा पटानी

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

तस्वीरें : इस हॉट अवतार में नजर आ रही दिशा पटानी

Deepak Chauhan 29-08-2019 16:14:41

दिशा पाटनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह स्पोर्ट्स आउटफिट में पोज देती नजर आ रही हैं।

दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और इस फोटोशूट में भी वह अपनी फिट बॉडी दिखाती दिखीं हैं। 27 साल की दिशा अपनी फिटनेस पर लगातार काम करती हैं। उनके वर्कआउट रूटीन में मिक्समार्शल आर्ट्स, डांसिंग, पिलाटेस, वेट ट्रेनिंग और योगा शामिल हैं।

फिटनेस ट्रेनिंग के अलावा दिशा स्ट्रिक्ट डाइट भी फॉलो करती हैं लेकिन हफ्ते में एक दिन उनका चीट डे रहता है जब वह जो मन करे खा लेती हैं।


xss=removed>हाल ही दिशा अपने जिम पार्टनर अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ भी दिखाई दीं

अलेक्जेंडर दिशा के फिटनेस ट्रेनर होने के अलावा उनके अच्छे दोस्त भी हैं और दोनों अक्सर हैंगआउट करते दिखते हैं।

उत्तरप्रदेश के बरेली में जन्मीं दिशा पढ़ने में तेज थीं। वे साइंटिस्ट बनने का सपना देखती थीं। लेकिन 2011 में लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में बायोटेक की पढ़ाई के दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू की।

मिस लखनऊ बनने के बाद दिशा पैंटालून मॉडल में फर्स्ट रनरअप रहीं। 2013 में उन्होंने फेमिना मिस इंदौर कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया। इसमें वे फर्स्ट रनर अप रहीं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :