कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा

Anjali Yadav 21-11-2020 13:58:51

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,



मुंबई: ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने 3 जगहों पर छापेमारी की है. कॉमेडियन भारती और उनके हसबेंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई है. बताया जा रहा है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ है. एक्ट्रेस और उनके हसबेंड को एनसीबी ने समन भी किया है.



एनसीबी ने 3 जगहों पर की छापेमारी 

सूत्रों की मानें तो मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की गई. भारती सिंह की बात करें तो उन्हें और उनके पति को एनसीबी ने समन भी किया है. दोनों पति-पत्नी कुछ देर बाद पूछताछ के लिए NCB के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचेंगे. सूत्रों के हवाले से ये भी सुनने में आया है कि कुछ जगहों पर एनसीबी की रेड अब भी जारी है.



घेरे में आए अर्जुन रामपाल

बता दें कि इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के
घर छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था.



सुशांत सिंह राजपूत केस से हुई शुरुआत 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा स्थित अपने निवास पर 14 जून 2020 के दिन मृत पाए गए थे. सुशांत के फैन्स के बीच काफी आक्रोश देखने को मिला जिसके बाद सीबीआई द्वारा मामले की छानबीन शुरू की गई. बाद में एनसीबी ने भी ड्रग्स मामले में तहकीकात शुरू की और एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते चले गए. रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया. इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और राकुल प्रीत जैसी एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया और एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की गई.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :