सुशांत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

उच्च न्यायालय के आदेषो के बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच परवाणु शिमला पर चला प्रशासन का पीला पंजा राजस्थान में पहले चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न Jodhpur : कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जय राम रमेश जोधपुर पहुंचे भाजपा ने हुबली की घटना पर कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना ओडिशा: झारसुगड़ा में नाव हादसा श्रमिक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चित्रकूट मतदाता जागरूकता -मिर्जापुर इंदौर साइबर सुरक्षा माँ पर अभद्र टिप्पणी पर बोले चिराग पासवान जीत के प्रति आश्वास हैं पप्पू यादव प्रदेश मतदान आज का राशिफल Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। No Entry के सीक्वल में आइये जानते है कौन से यंग सितारे नजर आएँगे कर्नाटक-कॉलेज कैंपस में हुई वारदात गुजरात में मिले 4.7 करोड़ वर्ष पुराने अवशेष आज का राशिफल चमकीला के लिए अंजुम बत्रा ने दो महीने में सीखा ढोलक बजाना Lok Sabha Election 2024: चेन्नई में वोटिंग शुरू हुई,साथ फिल्मी सितारे भी पोलिंग बूथ के बाहर नजर आए बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा

सुशांत के पिता और बहन से मिले हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर

Gauri Manjeet Singh 08-08-2020 16:43:21

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह और उनकी बहन रानी सिंह से फरीदाबाद में मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी।  

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओ.पी. सिंह के सरकारी आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी ओ.पी. सिंह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा हैं। मुख्यमंत्री खट्टर आज बल्लभगढ़ में एक नवनिर्मित सरकारी स्कूल की इमारत का उद्घाटन करने के फरीदाबाद आए थे। 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) अब उनकी मौत के मामले की जांच कर रही है। सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ होने के आरोप लगाए जा रहे हैं।

सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी हासिल की

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी मामले के संबंध में सीबीआई ने बिहार पुलिस से केस डायरी और संबंधित दस्तावेज हासिल कर लिए हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि प्रक्रिया के मुताबिक
दस्तावेज जांच अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल कुमार यादव को सौंपे गए। सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड बताई जा रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना पुलिस द्वारा दर्ज कथित आपराधिक साजिश और खुदकुशी के लिए उकसाने के मामले की जांच गुरुवार को अपने हाथों में ले ली थी।

उन्होंने कहा कि सीबीआई निदेशक आर.के. शुक्ला ने भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या और अगस्तावेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर मामलों की जांच करने वाले विशेष जांच दल (एसआईटी) को इस संवेदनशील मामले की जांच सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक नूपुर प्रसाद के नेतृत्व वाली टीम की प्रगति की निगरानी वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उप-महानिरीक्षक गगनदीप गंभीर और संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर करेंगे। दोनों अधिकारी गुजरात कैडर के आईपीएस हैं।

सूत्रों ने कहा कि इस मामले की निगरानी शीर्ष स्तर पर दैनिक आधार पर होगी। इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा दुर्घटनावश मौत रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की गई थी, जबकि पटना पुलिस ने अभिनेता के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता (संध्या चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती), उनके भाई शौविक, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :