हीरे से भी खूबसूरत है रंगीला राजा मे गोविंदा की को स्टार हर्षदा पाटिल

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

हीरे से भी खूबसूरत है रंगीला राजा मे गोविंदा की को स्टार हर्षदा पाटिल

Deepak Chauhan 16-06-2020 21:46:32

विजय शुक्ल/लोकल न्यूज ऑफ़ इंडिया  : "वैसे तो हीरा सबसे खूबसूरत होता है लेकिन तुम्हें हीरा पहनाने के बाद लगता है कि मुझे इससे ज्यादा खूबसूरत कोई मिल गया है " यह डायलॉग गोविंदा ने जब अभिनेत्री हर्षदा पाटिल के लिए रंगीला राजा में बोला था तो शायद या गलत नहीं था क्योंकि अभिनेत्री हर्षदा पाटिल के हुस्न ने दक्षिणी फिल्मी दुनिया और मराठी फिल्मी दुनिया में अपना बेमिसाल दबदबा बना रखा है और अगर हम बात करें पैडमैन की और रंगीला राजा की तो इन सब में हर्षदा का अभिनय और उनका किरदार कम समय में जानदार और धारदार हैं। रंगीला राजा अगर आपने देखी हो तो जिस समय हर्षदा पाटिल की एंट्री सपना के किरदार में गोविंदा के सामने होती है तो उनके चलने का स्टाइल और गोविंदा से बात करने का उनका तरीका अपने समय की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी, हेमा मालिनी और पूनम ढिल्लों को मात देता दिखता है।

हर्षदा की डायलॉग डिलीवरी बिल्कुल बेहतरीन है क्योंकि जो अल्फाज और जो चेहरे की उनकी अपनी बनावट है उस किरदार के ऊपर, बिल्कुल असली रंग और जान डाल देती है। हर्षदा पाटील अभिनेत्री के साथ एक सजग समाज सेविका भी हैं। सोनू सूद की चर्चा तो हर तरफ दिखती है क्योंकि उनके पीछे एक मीडिया और ब्रांड काम करता है।

अमिताभ बच्चन की हवाई जहाज की यात्रा मजदूरों के लिये चर्चा का विषय है। लेकिन हर्षदा पाटिल के द्वारा
हजारों लोगों को चुपचाप राशन देना वह भी बिना किसी फोटो और बिना किसी मार्केटिंग के समाज से उनके असली लगाव को दिखाता है और मजदूरों के लेकर उनके दर्द और उनकी पीड़ा को सबके सामने रखने का उनका बेबाक अंदाज वास्तव में रंगीला राजा के उस डायलॉग की पूर्ति करता दिखता है जिसमें गोविंदा कहते हैं कि हीरे से ज्यादा खूबसूरत कोई है जो मुझे मिल गया है। जी हां वह हैं अभिनेत्री हर्षदा पाटिल । हर्षदा की मुस्कुराहट, उनकी चाल और उनकी डायलॉग डिलीवरी यह तीनों कंबीनेशन उनको अव्वल दर्जे की अदाकाराओ की फेहरिश्त में शामिल करता है। जो उत्तर भारतीय या कहें हिंदी सिनेमा में एक बेजोड़ और जबरदस्त पकड़ बनाने वाली किरदार के रूप में देखी जा सकती है। 

आने वाले समय में रंगीला राजा ,पैडमैन और दक्षिण भारतीय तेलुगू मूवी मैत्रीवेनम कि यह अदाकारा जाहिर सी बात है हिंदी सिनेमा में धमाल मचाएगी। क्योंकि यह मुद्दों से सीधी जुड़ी हुई अभिनेत्री लोगों के दर्द को समझती हैं और लोगों की हंसी में खिलखिला कर हंसने की इनकी अपनी अदा सब पर भारी है। देखना यह है कि हर्षदा पाटिल का जलवा हिंदी सिनेमा में किस किरदार के साथ जल्दी देखना संभव होगा अब तक गोविंदा, अक्षय कुमार जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री हर्षदा पाटिल अपने बोल्ड और संयम व्यक्तित्व के साथ साथ ट्रेडिशनल पहनावे की भी जबरदस्त मिशाल कायम करने में कामयाब रही है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :