Dabangg 3: वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

पुलिस ने लेवी मांगनेवाले दो अपराधियों को हथियार सहित दबोचा Karauli : श्री महावीर जी में भगवान जिनेन्द्र की निकली रथ यात्रा पीलीभीत टाइगर रिजर्व के बीच स्थित नहरों का जंक्शन है खास 29 को कल्पना सोरेन गांडेय से करेगी नामांकन बीजापुर के आराध्य देव चिकटराज मेले का हुआ समापन उत्तराखंड: चारधाम यात्रा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लगातार जारी कांग्रेस प्रत्याशी ने किया नामांकन फॉर्म जमा - झाबुआ रामपुर पहुंचे संजय सिंह, कहा- इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार दंतेवाड़ा 18 नक्सली सरेंडर हमीरपुर में मतदान बढ़ाने का लिया गया संकल्प मऊ में मतदान के लिए दिलाई गई शपथ गर्मियों में बढ़ गई है गैस और अपच की समस्या Dream Girl 3 में अनन्या पांडे नहीं सारा अली खान नजर आएगी Liquor Shop Closed: नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में आज से 26 अप्रैल तक बंद रहेंगे ठेके PM-चुनावी दौरा-प्रदेश मतदाता जागरूकता-प्रदेश पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे यात्रियों को किफायती मूल्य पर भोजन उपलब्ध कराएगा आज का राशिफल पीलीभीत में सड़क सुरक्षा जागरूकता को स्कूलों में दिलाई गई शपथ चुनाव प्रचार समाप्त

Dabangg 3: वायरल हुई चुलबुल पांडे की नई 'मुन्नी' की फोटो

Sakshi Dobriyal 29-11-2019 16:54:04

Dabangg 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त हंगामा मचा हुआ है. ट्विटर पर #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़' दबंग में साधु-सतों को डांस करते हुए दिखाया गया है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है और फिल्म के बायकॉट की बात की जा रही है. हिन्दू जन जागृति समिति ने 'दबंग 3' के सॉन्ग 'हुड़ हुड़' दबंग पर आपत्ति जताई और सीबीएफसी से इसे फिल्म से हटाने की मांग भी की है. हालांकि जहां सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' को लेकर हंगामा मचा हुआ है, वहीं 'दबंग 3' में नजर आने वाली नई 'मुन्नी' यानी वरिना हुसैन (Warina Husssain) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

'दबंग 3 (Dabangg 3)' के स्पेशल सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम
हुआ' (Munna Badnaam Hua) का वीडियो टीजर कल रिलीज किया गया थआ. इस टीजर में सलमान खान नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने में दर्शकों को बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshan) के रैप के साथ चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey) का स्वैग भी देखने को मिल रहा है. जबकि मुन्ना के साथ इस बार वरिना हुसैन अपना डांस दिखाने वाली हैं. इस टीजर को लगभग 11 लाख बार देखा जा चुके हैं. 

'दबंग 3 (Dabangg 3)' में वरिना हुसैन का स्पेशल नंबर है और वह भी सलमान खान के साथ. सलमान खान वरिना हुसैन (Warina Hussain) को बॉलीवुड में 'लवयात्री' से लॉन्च किया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा लीड रोल में थे. लेकिन वरीना हुसैन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सलमान खान की 'दबंग 3' को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 





  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :