Chhapaak Box Office Collection day 7: कमर्श‍ियल फ्लॉप हो सकती है,ठप हुई दीपिका की फिल्म !

सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना का विषेश शिविर होने जा रहा शुरु अपनों को निहारते गाँव प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्रामीणों से लाखों की धन उगाही,मामला पहुंचा सांसद कार्यालय आदि शक्ति...शिव-पार्वती की भक्ति में डूबे नजर आए पीएम मोदी, जागेश्वर धाम में कही बड़ी बात वार्षिक संत निरंकारी समागम का आयोजन 28 से 30 को आध्यात्मिक स्थल समाखला में टेबल टेनिस में मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, सिंगल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली भारतीय डिलीवरी के बाद प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा । उत्तराखंड स्टेट T20 क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए जिले की टीम का हुआ चयन कोटद्वार: जंगल में चारा पत्ती लेने गए बुजुर्ग को हाथी ने कुचलकर मार डाला, तीन दिन बाद मिला शव लोकसभा में PM मोदी: ‘संसद के कर्मचारियों-पत्रकारों का योगदान अहम, आतंकी हमले से सांसदों को बचाने वालों का नमन’ 22 सितंबर को विधानसभा के बाहर गरजेंगे मिड-डे मील वर्कर्स अयोध्या में खतरे के निशान के पास पहुंचा सरयू नदी का जलस्तर, बाढ़ का खतरा राहुल गांधी को वापस मिला बंगला तो बोले रवि किशन PM का बड़प्पन है...' 'बेटी बचाओ... की ब्रांड एंबेसडर रेसलर के साथ दहेज के लिए ज्यादती, FIR दर्ज सारस के बाद अब बाज बना आरिफ का नया दोस्त' राहुल की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी 'नफरत की आदत में मोहब्बत रास नहीं आई राजस्थान में भ्रष्टाचार का अनोखा विरोध गधों को खिलाए गए गुलाब जामुन पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में बढ़े हार्ट अटैक के मामले- स्टडी राहुल ने संसद में फ्लाइंग किस दिया? हेमा मालिनी बोलीं- 'मैंने नहीं देखा' महाराष्ट्र में मिला COVID वेरिएंट 'एरिस' का पहला केस

Chhapaak Box Office Collection day 7: कमर्श‍ियल फ्लॉप हो सकती है,ठप हुई दीपिका की फिल्म !

Anupaul 17-01-2020 14:52:02

दीपिका पादुकोण :- की फिल्म छपाक आख‍िरकार बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई. भले ही फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल कहानी पर बनी है, लेकिन दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से ही छपाक पॉलिटिकल मुद्दा बन गई है. लोगों ने छपाक को बॉयकॉट करने की मांग की और अब लगता है इसी का नतीजा है फिल्म का कमजोर बिजनेस.


xss=removed>क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म के सातवें दिन के आंकड़े छपाक के कमर्श‍ियल फ्लॉप होने की ओर इशारा कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के सातवें दिन के आंकड़े साझा किए हैं. दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर छपाक ने सातवें दिन गुरुवार को महज 1.85 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि बेहद कम है!


  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :