आयुष्मान की बाला ने चार दिन में की 52करोड़ की कमाई

बरतें सावधानी-कुत्तों के साथ साथ,दूसरे जानवरों के काटने से भी होता है रेबीज का खतरा चिराग पासवान के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक कितने करोड़ कमाए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED का एक्शन,98 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त आइये जानते है किस कारण से बढ़ सकता है ब्रेन स्ट्रोक का खतरा रामनवमी जुलूस पर हुई हिंसा को लेकर राज्यपाल को लिखा पत्र गॉर्लिक-बींस से बनने वाला टेस्टी सलाद प्रदोष व्रत 2024:आइये जानते है प्रदोष व्रत और शुभ मुहूर्त इन ड्रिंक्स की मदद से Vitamin D की कमी को दूर करे बेंगलुरु-रामनवमी पर हिंसा की घटना सामने आई सलमान खान फायरिंग मामले-मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से पूछताछ शुरू की कलरएसेंस वाले नंदा का गोरखधंधा चोर ठग या व्यवसायी गर्मियों में पेट को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं ये 3 ड्रिंक्स आज का राशिफल भारत में वर्कप्लेस की बढ़ रही डिमांड 46 साल की तनीषा मुखर्जी मां बनने को तरस रहीं PAK और 4 खाड़ी देशों में भारी बारिश सिंघम अगेन के सेट से सामने आईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं दुबई की बारिश में बुरे फंसे राहुल वैद्य PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना

आयुष्मान की बाला ने चार दिन में की 52करोड़ की कमाई

Sakshi Dobriyal 12-11-2019 12:28:05

  आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' ने सिनेमाघरों में अपना धमाका जारी रखा है. फिल्म की तूफानी कमाई और धमाकेदार प्रदर्शन ने इसे खुद को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल करने की तैयारी कर ली है. इतना ही नहीं, 'बाला' को देखकर लग रहा था मानो आयुष्मान खुराना 'ड्रीम गर्ल' के बाद अब बाला से लोगों का दिल जीतने का इरादा बनाकर आए थे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) ने बीते सोमवार करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने मात्र चार दिनों में ही 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. इसके साथ ही अनुमान लगाया जा सकता है कि बाला 2 हफ्तों में 100 करोड़ रुपये
का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की बाला ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी दिल जीत लिया. अपने जबरदस्त किरदार, कहानी और कॉमेडी के जरिए बाला ने लोगों को बेहतर संदेश देने का भी काम बखूबी किया. इसके अलावा फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन 18.07 करोड़ रुपये की कमाई की.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala Box Office Collection Day 4) बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 




  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :